Crime

JANJGIR CHAMPA NEWS : अंधे कत्ल का खुलासा, सालो ने की जीजा की हत्या, गिरफ्तार

Chhattisgarh

जांजगीर-चांपा / छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में हुए अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। सालों ने ही जीजा को डंडे से मारकर मौत के घाट उतार दिया था। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों हत्यारे भाई फरार हो गए थे। मुलमुला पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

IMG 20240518 WA0146 1 scaled Console Crptech

थाना प्रभारी मुलमुला उप निरी. विनोद जाटवर ने बताया कि 18 मई को ग्राम परसदा में तालाब के किनारे मुन्ना चौहान पिता समशेर चौहान उम्र 42 वर्ष ग्राम एकौनी जिला भदोही (उ.प्र.) का शव मिला था। मृतक का विवाह संतोषी चौहान (रानी) निवासी परसदा से 13 साल पहले हुआ था। सभी परिवार सहीत (उ.प्र.) मे रहते थे। मृतक की पत्नि संतोषी चौहान अपने तीन बच्चों के साथ पीछले तीन महीने से अपने मायके परसदा में ही रह रही थी।

IMG 20240519 WA0176 1 Console Crptech

18 मई को को सुबह गांव में तलाब किनारे संदिग्ध अवस्था में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था। लाश देखकर गांव में हड़कंप मच गया। फौरन सूचना परिजनों और पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर घरवालों ने आकर देखा की मृतक चीत हालात में पड़ा था जिसके दाहिने कान से खून निकला था। वही मामले की जानकारी मिलते ही तत्काल मुलमुला पुलिस भी मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच पंचनामा कार्यवाही में लिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। शार्ट पीएम रिपोर्ट प्राप्त होने पर प्रथम दृष्टया हत्या का अपराध पाये जाने पर थाना मुलमुला में अपराध क्रमांक 163/24 धारा 302 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

IMG 20240519 WA0179 1 Console Crptech

विवेचना के दौरान मुखबीर से सूचना मिली की मृतक मुन्ना सिंह चौहान द्वारा शराब पीकर अपनी पत्नी संतोषी चौहान और बच्चों के साथ मारपीट करता था। साथ ही भांजी की एक्सीडेंट से मृत्यु होने के बाद मिले राहत राशि 2 लाख रूपये के लिए आए दिन विवाद होता था। जिस बात से नाराज व अक्रोशित होकर दोनों भाईयों सतीश चौहान और अमित कुमार चौहान ने परसदा तालाब किनारे मजबूत डंडे से अपने जीजा के सिर में मारकर हत्या कर दिए।

वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों भाई फरार हो गए थे। जिनकी तलाश मुलमुला पुलिस लगातार कर रही थी। जिन्हे अलग-अलग स्थानों से घेराबंदी कर पकड़कर हिरासत में लिया। 01.आरोपी सतीश चौहान 02.अमित कुमार चौहान निवासी परसदा थाना मुलमुला से गवाहो के सामने पूछताछ मे आरोपियों ने घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। घटना में प्रयुक्त डंण्डा को बरामद कर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांण्ड पर भेजा दिया है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें