Crime

CRIME NEWS : शर्मसार! पति ने पत्नी को ही बना डाला कॉल गर्ल, दोस्त को घर बुलाकर करवाया रेप, फिर खुद…

Crime

राजस्थान के कोटा जिले से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां कोटा जिले में पति ही अपने दोस्त को बुलाकर पत्नी के साथ रेप करवाता था और खुद भी दोस्त के साथ मिलकर पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करता था। मामले को लेकर पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

images Console Crptech

बता दें कि पिछले माह पीड़िता ने थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। पीड़िता ने पति और पति के दोस्त पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म व मारपीट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया।

पत्नी को बनाया कॉल गर्ल
गौरतलब है कि आरोपी पति अपनी पत्नी को कॉल गर्ल बताता था और दोस्त को कॉल गर्ल बताकर ही पत्नी के साथ दुष्कर्म करवाता था। इसके बाद वह खुद भी दोस्त के साथ मिलकर पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देते थे। वह पत्नी के साथ मारपीट भी करता था।

डिप्रेशन में चली गई पीड़िता
दरअसल, घटना के बाद पीड़िता डिप्रेशन में चली गई थी। वह पति से तलाक भी नहीं लेना चाहती थी। पति उसे परेशान करता था। पति से परेशान होकर वह पीहर चली गई। इसके बाद परिजनों ने उसे डॉक्टर के पास दिखाया। जहां पर उसकी काउंसलिंग की गई और मां को कहा कि पीड़िता को विश्वास में लेकर परेशानी पूछे। बाद में पीड़िता ने अपनी मां को पूरी घटना की जानकारी दी। पीड़िता की बात सुनकर परिजनों के होश उड़ गए।

दोस्तों से फोन सेक्स करवाता था
आरोपी पति ने अपने दोस्त को पत्नी को कॉल गर्ल बताया था। उसे बोला कि कॉल गर्ल बुलाई है। इसके अलावा आरोपी पति अपनी पत्नी से अन्य लोगों को भी कॉल करवाता था और फोन सेक्स करने के लिए कहता था। इसके अलावा उससे अन्य लोगों को घर बुलवाने की भी बात कहता था।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें