Crime

JANJGIR CHAMPA NEWS : गाली गलौच देने से मना करने पर चाकू से प्राण घातक हमला कर गम्भीर चोट पहुंचाने वाला आरोपी गिरफ्तार

JANJGIR CHAMPA

जांजगीर चांपा / जिले के जांजगीर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिरगहनी से एक खबर सामने आई है। यहां गाली देने से मना करने पर आरोपी ने युवक पर चाकू से हत्या के नियत से प्राणघातक हमला कर दिया पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 28/11/23 को प्रार्थी सुभम श्रीवास का भाई शिवम श्रीवास उम्र (23) वर्ष निवासी बिरगहनी शाम को लगभग 07.00 बजे गांव के स्कूल के तरफ से घर की ओर आ रहा था. गांव का दीनानाथ साहू गुड़ी चौक के पास गाली गलौच कर रहा था जो आहत शिवम को भी वहां से गुजरने के दौरान गाली दिया जब शिवम ने गाली देने से मना किया तो उसे मारने पीटने के लिए उतारू हो गया तब शिवम् डर के वहा से भाग कर घर आ गया। थोड़ी देर बाद दीनानाथ शिवम के घर के पास आकर शिवम को मारते हुऐ शीतल चौक के पास ले गया और हत्या करने के नियत से चाकू से उसके सीने पर प्राणघातक हमला कर गम्भीर चोट पहुंचाया। प्रार्थी के रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध थाना जांजगीर में अपराध क्रमांक 827/23 धारा 307 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान आरोपी दीनानाथ साहू को उसके घर से हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ किया उसने अपना जुर्म स्वीकार किया उसके मेमोरंडम कथन के आधार पर घटना में प्रयुक्त एक चाकू को बरामद किया। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया।

उपरोक्त कार्यवाही मे निरीक्षक अशोक वैष्णव थाना प्रभारी जांजगीर, सह.उपनिरीक्षक माधव सिंह एवं अन्य स्टाफ का सराहनीय योगदान रहा।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें