देश

VIRAL VIDEO : आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को पेड़ से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

Viral video

बालासोर / ओडिशा के बालासोर जिले से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। जहां ग्रामीणों ने आंगनवाड़ी कार्यकर्ता को पेड़ से बांधकर पिटाई की आरोप है कि महिला कर्मचारी आंगनवाड़ी केंद्र में बच्चों को नियमित भोजन और विशेष रूप से अंडे नहीं दे रही थी। यह घटना 19 सितंबर की है, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

पीड़िता का नाम उर्मिला सामल है, जो सिलांग पुलिस थाना इलाके के एक आंगनवाड़ी केंद्र में काम करती है। जब वो रोजाना की तरह अपने काम कर रही थी तभी गांव की कुछ महिलाओं के एक समूह ने वहां धावा बोल दिया उन्होंने महिला कर्मचारी पर अपनी जिम्मेदारियों की उपेक्षा करने का आरोप लगाया और फिर आंगनवाड़ी केंद्र के बाहर एक पेड़ से बांधकर उनके साथ दुर्व्यवहार किया इस दौरान कर्मचारी ने मदद की गुहार लगाई, लेकिन किसी ने मदद नहीं की और वीडियो बनाते रहे।

घटना की जानकारी मिलने पर बाल विकास परियोजना अधिकारी और अन्य आंगनवाड़ी कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने किसी तरह ग्रामीणों को समझाकर उर्मिला की जान बचाई और पुलिस को सूचना दी।

बालासोर की पुलिस अधीक्षक सागरिका नाथ ने बताया की पीड़ित आंगनवाड़ी कार्यकर्ता को बालासोर के जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना में शामिल आरोपियों की पहचान कर उन्हें हिरासत में ले लिया गया है, सभी पर बीएनएस की धारा 126(2), 296, 115(2), 74, 121(1), 132, 303(2), 351(2), 3(5) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें