मध्यप्रदेश

BHOPAL NEWS : छत्तीसगढ़ के पूर्व DGP के बेटे ने की आत्महत्या, पहले हाथ की नस फिर काटा गला

Sucide

भोपाल / मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में छत्तीसगढ़ के रिटायर्ड पुलिस महानिदेशक मोहन शुक्ला के बेटे ने आत्महत्या कर ली। भोपाल के कमला नगर स्थित निवास पर DGP के बेटे ने पहले कलाई की नस काटी, जिसके बाद गले की नस काटकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। परिजन उसे गंभीर हालत में हजेला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार, रिटायर्ड DGP परिवार के साथ कमलानगर के वैशाली में रहते थे मृतक तुषार शादीशुदा है, उनका बेटा भी है। बताया जा रहा है कि तुषार डिप्रेशन में था, जिनका बीते दो सालों से इलाज चल रहा था शनिवार शाम 5.30 बजे उसने अपने कमरे में ब्लेड से हाथ की नस काट ली, जब उसे लगा कि हाथ की नस काटने से जान नहीं जाएगी तो ब्लेड से अपने गले की नस काट ली। गले की नस काटने से तेजी से खून बहने लगा, पत्नी सौम्या शुक्ला की नजर जब पड़ी तो उन्होंने शोर मचाया पत्नी और बेटा तुषार शुक्ला को लहूलुहान हालत में हजेला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि तुषार बीते दो साल से डिप्रशन से जूझ रहे थे, जिनका इलाज भी चल रहा था। इन दो सालों के दौरान तुषार ने पहले भी दो बार अपने हाथ की नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया था। इधर परिजनों ने पुलिस को बताया कि तुषार साहित्य और अध्यात्म से जुड़ी किताबों को पढ़ने में अपना समय व्यतीत करते थे।

वहीं तुषार के पिता मोहन शुक्ला छत्तीसगढ़ के DGP रह चुके हैं। 1 नंवबर 2000 को उन्हें DGP बनाया गया था वे 26 मई 2001 को सेवानिवृत्त हो गए थे। सेवानिवृत्ति के बाद भोपाल के वैशाली नगर में परिवार के साथ रहने लगे

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें