छत्तीसगढ़

BILASPUR NEWS : सिम्स अस्पताल में युवती से छेड़छाड़, विरोध करने पर मां-बेटी से मारपीट, 5 आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh

बिलासपुर / छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के सिम्स हॉस्पिटल में छेड़छाड़ का मामला समाने आया है। यहां भोजन ठेकेदारकर्मी ने मरीज की अटेंडर की छेड़छाड़ की जब पीड़िता की मां ने विरोध किया तो ठेकेदार के कर्मियों ने मां और बेटी की पिटाई की। सिम्स में छेड़छाड़ की घटना से हड़कंप मच गया।

1500x900 1240138 simms Console Crptech

मिली जानकारी के अनुसार, सिम्स के भोजन ठेकेदार के कर्मियों ने इलाज कराने आई मरीज के परिजन से छेड़छाड़ की ठेकेदार कर्मियों ने युवती का हाथ मरोड़ा और मोबाइल नंबर मांगा कर्मी ने युवती के साथ अश्लील हरकत की विरोध करने पर मां और बेटी से मारपीट की इस बीच शोर मचाने पर हल्ला सुनकर अलग-अलग वार्डों में ड्यूटी पर उपस्थित 10 से 12 इंटर्न डॉक्टर वहां पहुंचे। वार्ड में भर्ती मरीज के परिजन और इंटर्न डॉक्टरों ने सुपरवाइजर की जमकर पिटाई कर दी।

सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की गंभीरता को देखते ठेकेदारकर्मी अभिषेक सूर्यवंशी, ऋतुराज, राहुल, समीर और नागेश को गिरफ्तार किया है। BNS नए कानून के तहत पुलिस ने धारा 170 के तहत कार्रवाई की। वहीं अस्पताल में जहां यह घटना हुई वहां 2 से 3 कैमरे लगे हुए है। इसके बाद भी सिम्स अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज नहीं मिल पाई है। सिम्स अधीक्षक कार्यालय में इन सभी कैमरों पर निगरानी की जाती है। वहां के कर्मचारी ने बताया कि 52 कैमरों में से केवल 5 कैमरे ही चालू हैं। बाकी सभी कैमरे बंद हैं। इनके सुधार के लिए रखरखाव करने वाली कंपनी को पत्र लिखा गया है। लेकिन महीने भर बीत जाने के बाद भी कैमरों की मरम्मत नहीं हो पाई है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें