छत्तीसगढ़

BILASPUR NEWS : फ्री में इंट्री और दारू भी फ्री, सोशल मीडिया पर महिलाओं की अश्लील पोस्ट, तंत्रा और एमिगोस बार पर पुलिस की कार्यवाही

Chhattisgarh

बिलासपुर / छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में तंत्रा और एमिगोस बार संचालक ने लड़कियों-महिलाओं को अन-लिमिटेड फ्री शराब का ऑफर दिया है। कपल के लिए एंट्री भी फ्री रखी गई। युवा वर्ग को आकर्षित करने और नशे की ओर धकेलने यह ऑफर हर बुधवार की रात रखा गया है। अब सोशल मीडिया पर पोस्टर वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया है।

Screenshot 20240907 124246 Chrome Console Crptech

दरअसल, संचालित बार में नियमों को दरकिनार कर इस तरह के ऑफर निकाल रहे हैं। इसकी सूचना मिलने पर गृहमंत्री विजय शर्मा ने सख्ती से कार्रवाई करने के निर्देश दिए। जिसके बाद शुक्रवार को पुलिस ने एमिगोस और तंत्रा बार में दबिश दी। दोनों बार संचालकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

दरअसल, बुधवार 4 सितंबर को तंत्रा और एमिगोस बार प्रबंधन ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रमोशनल वीडियो के साथ फोटो शेयर किया था। जिसमें लड़कियों और महिलाओं के लिए हर बुधवार की रात 8 बजे से फ्री अन-लिमिटेड शॉट देने का ऑफर दिया गया। ‘व्हाई नॉट वेडनसडे’, ‘द मिड वीक मैडनेस एडिशन’ नाम के इस आयोजन के विज्ञापन में दुल्हन की तरह सजी महिला की फोटो भी लगाई गई। इस विज्ञापन में नीचे की लाइन है- ए डेडिकेटेड नाइट फॉर लेडीज लिखा गया। जिससे महिलाओं और लड़कियों फ्री शराब की लालच में बार आएं।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें