छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH BIG NEWS : दुर्ग भिलाई से संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार

दुर्ग भिलाई /  भिलाई शहर से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने रही है। यहां दुर्ग से एक संदेही आतंकी को गिरफ्तार किया गया है। आतंकी का नाम वजीहउद्दीन बताया जा रहा है। यूपी एटीएस ने दुर्ग पुलिस की मदद से स्मृतिनगर के एसबीआई कॉलोनी से आतंकी को पकड़ा है।

प्रदेश ATS और दुर्ग पुलिस दो दिन से वजिहुद्दीन की तलाश कर रही थी जिसके बाद दुर्ग के स्मृति नगर के SBI कॉलोनी से आतंकी वजिहुद्दीन को 7 नवम्बर को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ जारी है।

छत्तीसगढ़ के दुर्ग से एक संदेही आतंकी वजीहुद्दीन को यूपी एटीएस ने दुर्ग पुलिस की मदद से स्मृतिनगर के एसबीआई कॉलोनी से गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार वजीहउद्दीन काफी समय से स्मृतिनगर के एसबीआई कॉलोनी में अपना ठिकाना बनाकर रह रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार यूपी एटीएस की टीम ने स्मृति नगर चौकी पुलिस से सहयोग मांगा था। जिसके बाद चौकी क्षेत्र से SBI कॉलोनी के रहने वाले एक व्यक्ति को UP एटीएस से गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई है।

वजीहउद्दीन के तार आईएसआईएस से जुड़े होने की बात कही जा रही है। उत्तर प्रदेश ATS ने स्मृति नगर चौकी पुलिस के साथ मिलकर गिरफ्तारी की कार्रवाई की है।

UP एटीएस ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर वजीहउद्दीन के मकान में दबिश देकर गिरफ्तार किया है। यूपी ATS की टीम ने वजीहउद्दीन को रिमांड पर लखनऊ लेकर आई है। वजीहउद्दीन अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से पीएचडी कर चुका है। और अलीगढ़ में ही एक निजी कोचिंग सेंटर में पढ़ाता था। यूपी ATS की टीम ने पूर्व में वजीहउद्दीन के दो साथियों को में गिरफ्तार कर चुकी है। उस समय वजीहउद्दीन वहां से फरार हो गया था वजीहउद्दीन पर आरोप है, कि वह देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त हैं।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें