Crime

CHHATTISGARH CRIME : हैवानियत की हद पार, दुकान में चोरी करने की नीयत से घुसे युवक ने बकरी को बनाया हवस का शिकार, फिर गर्दन मरोड़ कर कर दी हत्या

Chhattisgarh

सूरजपुर / छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक खबर सामने आई है। जहां चोरी के इरादे से मटन दुकान में घुसे युवक ने बकरी के साथ अप्राकृतिक सेक्स किया बकरी चिल्लाने लगी तो गर्दन मरोड़ कर उसकी हत्या कर दी। युवक दुकान में दाखिल होते समय CCTV में कैद हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला बिश्रामपुर थाना क्षेत्र का है।

images 2024 04 10T215753.112 Console Crptech

मिली जानकारी के अनुसार जाहिद कुरैशी की मटन की दुकान है। जाहिद अपने दुकान में एक बकरा और चार बकरियों को बांध कर शाम अपने घर चला गया था। इसी दौरान आरोपी मुन्ना ने उसके दुकान में पहले चोरी की फिर बकरी के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद गला मरोड़ कर बकरी की हत्या कर दी।

9 अप्रैल की सुबह जाहिद दुकान पहुंचा तो देखा कि दरवाजे का ताला और कुण्डी टुटी हुई है। वह दुकान के भीतर गया तो एक बकरी मरी पड़ी थी। पीड़ित जाहिद के द्वारा इसकी शिकायत विश्रामपुर थाने में दर्ज कराई गई। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की तो CCTV कैमरे में आरोपी मुन्ना पर जाहिद के दुकान में जाते हुए दिखा। जिसके आधार पर पुलिस ने मुन्ना से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

surajpur news Console Crptech

उसने बताया कि बकरी इस दौरान चिल्लाने लगी थी। ऐसे में उसने बकरी की गर्दन मरोड़ दी। उसके बाद बकरी के पोस्टमार्टम में भी उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की पुष्टि की गई है। जिसके बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 377, 457, 380 और 429 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में ले लिया है।

 

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें