छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH CRIME NEWS: कौन बनेगा करोड़पति के नाम पर ठगी करने वाले आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh News

कोंडागांव / कौन बनेगा करोड़पति के नाम पर लाखों की ठगी करने वाले शातिर 5 आरोपियों को पुलिस ने मध्यप्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी दुलोराम पोयाम 53 वर्ष निवासी ग्राम तिलियाबेड़ा सिंगनपुर ने थाना अनंतपुर में आकर रिपोर्ट दर्ज कराया था। कि 14 जून 2022 को उसके मोबाइल पर नंबर 6362646274 से फोन आया। फोन उठाने पर अपने आप को कौन बनेगा करोड़पति कार्यक्रम का मैनेजर राणाप्रताप सिंह मुंबई से बोलना बताते हुए प्रार्थी के मोबाइल नंबर पर पच्चीस लाख रुपए की लाटरी लगने की बात कही। और प्रार्थी से लगातार कई महीनों में अलग-अलग किस्तों में कुल 7,20,400 रुपए की ठगी की है। प्रार्थी के रिपोर्ट पर थाना अनंतपुर में अपराध क्रमांक 15/2023 धारा 420 भा.द.वि. पंजीबद्ध किया गया।

विवेचना के दौरान पुलिस द्वारा टीम गठीत कर आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए दिगर राज्य मध्यप्रदेश रवाना किया गया। टीम के द्वारा आरोपी मोहसिन खान 22 वर्ष, आरोपी संदीप सिंह 23 वर्ष, आरोपी प्रशांत जनौद 21 वर्ष, आरोपी विराट सिंह 24 वर्ष और आरोपी रोहित सिंह 24 वर्ष को गिरफ्तार किया गया। सभी आरोपी मध्यप्रदेश के अलग-अलग जिले के रहने रहने वाले है। 20231221 203138 1 Console Crptechआरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उनके द्वारा जल्द से जल्द ज्यादा पैसा कमाने के लालच मे लोगों को कौन बनेगा करोड़पति में लाटरी लगने के नाम लालच देकर ठगी किया जाता है। सभी आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

 

 

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें