छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH CRIME NEWS : शराबी पति ने पत्नी की बेल्ट-दुप्पटे से गला दबाकर हत्या कर दी, आरोपी गिरफ्तार

नवविवाहिता की हत्या

मुंगेली / छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में नवविवाहिता की हत्या के मामले में पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने शराब के नशे में पत्नी की बेल्ट और दुपट्टा से गला दबाकर हत्या कर दी। शकुन्तला साहू ने थाना सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि ब्रह्मा साहू के साथ तीन महीने पहले उनकी बेटी मनीषा साहू की शादी हुई थी।

जानकारी के अनुसार, ब्रह्मा साहू रोज शराब पीकर घर आता था और मनीषा के साथ गाली-गलौज कर मारपीट करता था। घटना वाले दिन शाम 7:30 बजे मां को मनीषा ने फोन किया। उसने बताया कि पति फिर शराब पीकर आया है और गाली देते हुए जान से मारने का धमकी दे रहा है। सूचना के बाद मां जब बेटी के घर गई तो घर पर कोई नहीं मिला। पड़ोसियों ने बताया मनीषा को लेकर ब्रह्मा साहू जिला अस्पताल गया है। जिस पर मां तत्काल जिला चिकित्सालय पहुंची। वहां जाने के बाद पता चला कि मनीषा को सिम्स बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। सिम्स बिलासपुर में 23-24 अगस्त की दरमियानी रात इलाज के दौरान मनीषा की मौत हो गई। जिसके बाद सिम्स चौकी बिलासपुर में जीरो में मर्ग कायम कर डायरी सिटी कोतवाली मुंगेली भेज दिया गया।

पुलिस ने आरोपी ब्रह्मा साहू को उसके घर से गिरफ्तार किया। आरोपी ने पूछताछ में कबूल किया है कि उसने अपनी पत्नी मनीषा साहू की दुपट्टा और बेल्ट से गला दबाकर हत्या की है। पुलिस ने मनीषा की हत्या में प्रयुक्त दुपट्टा और बेल्ट को जब्त किया है। साथ ही आरोपी ब्रह्मा साहू को न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें