छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH NEWS : 11वीं के छात्र ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

Chhattisgarh

दुर्ग / छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां भिलाई में एक 11वीं के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि स्कूल में पैरेंट्स मीटिंग के बाद पिता ने कम नंबर आने और मोबाइल में गेम खेलने को लेकर बेटे को फटकार लगाई थी। बेटे ने कमरे में पंचिंग बैग के बेल्ट से फंदा बनाकर झूल गया। पूरा मामला स्मृति नगर चौरी के विनोभा नगर जुनवानी का है।

susait 5 Console Crptech

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक छात्र चुम्मन लाल साहू (16 साल) CBSC स्कूल में 11वीं क्लास में पढ़ रहा था। उसके पिता शिव प्रकाश साहू एक स्कूल में माली का काम करते हैं और मां सुरेखा साहू टेलर हैं। बताया जा रहा है कि चुम्मन के स्कूल में पैरेंट्स मीटिंग थी। उसके पिता उसमें गए थे, नंबर कम होने से उन्होंने उसे डांटा कि पढ़ाई छोड़कर रात को 12-1 बजे तक मोबाइल में गेम खेलते रहता है। इसके बाद चुम्मन ने रात में खाना खाया और किताब लेकर बोला कि वह ऊपर के कमरे में पढ़ने जा रहा है। काफी देर बाद उसके पिता ने उसके मोबाइल में फोन लगाया तो उसने फोन नहीं उठाया। उन्होंने बड़े बेटे को देखने भेजा तो चुम्मन फंदे पर लटका हुआ था।

20240728 125215 Console Crptechचुम्मन का बड़ा भाई बॉक्सिंग का शौकीन है। उसने ऊपर के कमरे में पंचिंग बैग बांध कर रखा था। वहीं पर पंचिंग ग्लब्स भी रखे हुए थे। पुलिस ने देखा कि पंचिंग बैग के बेल्ट से उसने फंदा बनाया और फिर उसमें झूल गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें