छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH NEWS : तालाब में नहाने गए 2 बच्चों की डूबने से हुई मौत, गांव में पसरा मातम

Chhattisgarh

गरियाबंद / जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां तालाब में नहाने गए 2 बच्चे की डूबने से मौत हो गई है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है घटना की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को मिली तो तत्काल मौके पर पहुंचकर बच्चों को तालाब से बाहर निकाला। पूरा मामला मैनपुर थाना क्षेत्र का है।

image 4 18 768x432 1 Console Crptech

मिली जानकारी के मुताबिक, गरियाबंद जिले के मैनपुर थाना क्षेत्र में धवलपुर ग्राम में तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई है। यादव पारा के 5-6 बच्चे पास के मछली पालन कर रहे पीर मोहब्बत के निजी तालाब में नहाने गए थे। गहराई से अंजान दो बच्चे खिलेंद्र यादव और तुषार यादव पानी की गहराई में चले गए फिर निकल नहीं पाए साथ में नहा रहे बाकी बच्चे डर के मारे बाहर निकले और दोनों बच्चों को डूबता देख मदद के लिए पुकारने लगे।

जब तक ग्रामीण मौके पर पहुंचते, तब तक दोनों बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि दोनों बच्चों का पांव कीचड़ में फंस गया था। जिनकी डूबने से जान चली गई। ग्रामीणों ने पहुंचकर दोनों बच्चों को तालाब से बाहर निकाला घटना की सूचना मिलते ही मैनपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

gramin 1 Console Crptech

पुलिस ने बताया कि नहाने के दौरान ही 11 वर्षीय खिलेंद्र यादव और 7 वर्षीय तुषार यादव पानी की गहराई में चले गये और डूबने लगे। दो बच्चे की डूबने से मौत हुई है, बाकी सुरक्षित हैं, मामले की जांच की जा रही है।

 

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें