छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH NEWS : 3 साल की बच्ची ने पानी समझकर पी ली शराब, इलाज के दौरान हुई मौत

Chhattisgarh

बलरामपुर / छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां बैकुंठपुर में 3 साल की बच्ची ने खेल-खेल में घर में रखी शराब पी ली। जब शराब पीकर वो बेहोश हो गई, तो परिजन उसे वाड्रफनगर अस्पताल ले गए। जहां से रेफर कर अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। मंगलवार दोपहर को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामला त्रिकुंडा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक, ग्राम बैकुंठपुर निवासी सरिता सोमवार की सुबह घर में खेल रही थी। उसकी मां सावित्री पास ही काम कर रही थी। बच्ची खेलते हुए अपनी दादी के कमरे में पहुंच गई। वहां शराब की बोतल और ग्लास रखा हुआ था। बच्ची ने बोतल में रखी शराब को पानी समझकर पी लिया। शराब पीने के बाद सरिता को नशा चढ़ने लगा तो वह अपनी मां के पास पहुंची और नहलाने के लिए कहा। थोड़ी देर में वो बेहोश हो गई। उसके मुंह से शराब की दुर्गंध आ रही थी। बच्ची के पिता रामसेवक ने अपनी मां के कमरे में जाकर देखा तो वहां शराब पड़ी थी।

सरिता को लेकर परिजन वाड्रफनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान उसकी हालत बिगड़ता देख अंबिकापुर रेफर कर दिया। उसे सोमवार शाम अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भी सरिता की हालत में सुधार नहीं हुआ। जिससे मंगलवार दोपहर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पीएम कराया और परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने परिजनों का बयान भी दर्ज किया है। मासूम की मौत से परिजन सदमे में हैं।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें