छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH NEWS : सरपंच के अवैध कब्जे पर चला प्रशासन का बुलडोजर

Chhattisgarh

दुर्ग / जिले में अवैध अतिक्रमण को लेकर अब जिला प्रशासन भी एक्शन मोड पर है। जिला प्रशासन ने धमधा ब्लॉक के ग्राम जोगी गुफा में कांग्रेस सरपंच की सरकारी जमीन पर कब्जा कर बनाई गई 24 दुकानों को बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया है। इस कार्रवाई में तहसीलदार, पटवारी, जिला पंचायत, जल संसाधन विभाग के अधिकारी सहित स्थानीय थाना पुलिस बल मौजूद थे।

जानकारी के मुताबिक दुर्ग के ग्राम जोगी गुफा में आज सुबह ही जल संसाधन विभाग के अधिकारी पहुंचे और ग्राम के सरपंच संतोष बंजारे द्वारा खसरा नम्बर 06 पर किये गए अवैध कब्जे को बुलडोजर चलाकर ढहा दिया।

तहसीलदार के अनुसार जल संसाधन विभाग की भूमि खसरा नंबर 6, पश्चिम में 2941 वर्ग फीट और दक्षिण में 2601 वर्ग फीट पर सरपंच संतोष बंजारे ने जल संसाधन विभाग की अनुमति के बिना अवैध रूप से 24 दुकानों का निर्माण कर लिया था। सरपंच पर आरोप है कि पूर्व की कांग्रेस सरकार में सरपंच बंजारे ने साजा के पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री रविन्द्र चौबे का धौंस दिखाते हुए अवैध रूप से इन दुकानों का निर्माण कराया था। लेकिन कांग्रेस के शासनकाल में बनी थी अवैध दुकानों का मुद्दा बीते दिनों जिला पंचायत सामान्य सभा में उठा था।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें