छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH NEWS : दुर्ग पुलिस की बड़ी कार्यवाई, 1 करोड़ 60 लाख की नशीली दवाइयों के साथ संचालक गिरफ्तार

Chhattisgarh News

दुर्ग / नशे के खिलाफ दुर्ग पुलिस की छत्तीसगढ़ में अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि राजस्थान के तीन शहर में दुर्ग पुलिस की टीम ने छापेमार कार्रवाई करते हुए करोड़ो रूपये की नशीली दवा जब्त की है।images 1 1 Console Crptechपुलिस ने आरोपी अंकुश पालीवाल के पास से प्रतिबंधित अल्प्राजोलम टेबलेट 1134000 नग, ट्रामाडोल टेबलेट 46080 नग, बायोकफ सिरप 9600 नग बड़ी मात्रा में बरामद की है यह प्रदेश की अब तक अवैध नशीली दवाइयों पर सबसे बड़ी कार्यवाही बताई जा रही है। मोहन नगर पुलिस ने बीते दिनों वैभव खंडेलवाल और आकांक्षा खंडेलवाल को गिरफ्तार किया था। दोनो के द्वारा इंडिया मार्ट के साईट में जाकर एक फर्जी कंपनी वैभव फार्मसिटिकल बनाया गया था। और  छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों के रिटेल में प्रतिबंधित दवाइयों को सप्लाई किया जाता था जिनसे पुछताछ में अंकुश पालीवाल का नाम सामने आया था।

पुलिस को जैसे ही पता चला की नशीली की सिरप और दवाओं की सप्लाई के तार राजस्थान से जुड़े हैं, अंकुश पालीवाल द्वारा पूरे देश के विभिन्न राज्यों तथा अंतराष्ट्रीय मार्केट बांग्लादेश में ऑनलाइन माध्यम से फर्जी कंपनियों का नशीली दवाइयां सप्लाई कर रहा हैं। इसके बाद दुर्ग पुलिस ने एक विशेष टीम गठित की।

1705404869 Console Crptech

पुलिस टीम ने दबिश देकर राजस्थान के बून्दी से अंकुश पालीवाल को गिरफ्तार किया साथ ही उसके द्वारा अवैध रूप से जमा किये गए प्रतिबंधित नशीली टेबलेट और सिरफ को जप्त किया हैं। जप्त सीरप और टेबलेट की में मार्केट में कीमत 1. 60. 44. 000 रुपये हैं। नशे के खिलाफ अब तक कि बड़ी कार्यवाई दुर्ग पुलिस द्वारा किया गया।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें