छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH NEWS : रायपुर के होटल में मिली बिहार की युवती की लाश, शराब की बोतल और सिगरेट भी बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Chhattisgarh

रायपुर / रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक होटल के कमरे में युवती की लाश मिली है। जिसके बाद पूरे होटल में हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

download 2 Console Crptech

मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के नालंदा निवासी जोया खातून 31 वर्ष 8 मार्च को अपनी एक सहेली के साथ झूलेलाल चौक स्थित होटल रिलैक्स (OYO होटल) में आकर रुकी थी। सोमवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि युवती की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। उसके मुंह से खून निकला हुआ था। मौत का कारण अज्ञात बताया जा रहा है।

relex in 768x513 1 Console Crptech

बताया जा रहा है कि एक दिन पहले ही उसके सहेली ने होटल से चेक आउट किया था। रविवार को जब जोया कमरे से बाहर नहीं निकली तो होटल वालों ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई आवाज नहीं आने पर होटल स्टॉफ ने पुलिस को सूचना दी। उसके बाद जब पुलिस अंदर घुसी तो जोया की लाश बिस्तर में पड़ी हुई थी।

पुलिस ने जब कमरे की तलाशी ली तो शराब की बोतल के साथ सिगरेट भी बरामद हुआ है। इसके अलावा शराब पीने दो से ज्यादा कांच के गिलास मिले हैं। जिससे ये आशंका जताई जा रही है कि युवती की मौत के पहले कई लोग वहां बैठकर आपस में शराब पिए होंगे।

download 3 Console Crptech

युवती की मौत की खबर सुनने के बाद मृतका की सहेली ने बताया कि एक दिन पहले ही जोया ने उसे पेट दर्द होने की बात बताई थी। पुलिस ने मौत को संदिग्ध मानते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना स्थल का एफएसएल की टीम ने जांच की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया। पुलिस ने परिजनों को भी जानकारी दे दी है। वे भी बिहार से पहुंच गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें