छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH BLAST NEWS : बारूद फैक्ट्री में ब्लास्ट, 10 लोगों के मारे जाने की खबर

Chhattisgarh

बेमेतरा / इस वक्त की बड़ी खबर छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले से  सामने आई है। जहां बारूद फैक्ट्री में जोरदार धमका हुआ है। इस घटना में करीब 10 लोगों की मौत हुई है। वहीं कई लोग घायल भी हैं। बताया जा रहा है कि बारूद फैक्ट्री में ब्लास्ट में कई लोग घायल भी हुए हैं जो मलवे में दबे हो सकते हैं। घटना के बाद इलाके के लोग दहशत में हैं। घटनास्‍थल पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं जिला प्रशासन की टीम भी घटनास्थल पहुंच गई है। यह पूरी घटना बेमेतरा के बेरला ब्लॉक के ग्राम बोरसी का है। फिलहाल पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच जांच में जुट गए हैं।

Screenshot 20240525 110126 Chrome Console Crptech

जानकारी के अनुसार, बेमेतरा जिले के बेरला ब्लॉक अंतर्गत ग्राम बोरसी स्थित बारूद फैक्टरी में ब्लास्ट हुआ है। घटना आज सुबह की है। ब्लास्ट के प्रभाव में आए लोगों के चिथड़े उड़ गए। मांस के टुकड़े दूर तक फैल गए हैं। बारूद फैक्टरी में ब्लास्ट की आवाज कई किलोमीटर तक सुनाई दी। ब्लॉस्ट का असर फैक्ट्री के कई किलोमीटर दूर तक महसूस किया गया।

bemetara blast 83c76fe3cf365288e48d5d0691304751 Console Crptech

वहीं फैक्ट्री के आसपास स्थित कई मकानों के क्षतिग्रस्त होने की सूचना है। इससे आस-पास के गांव के लोग बड़ी संख्या में घटनास्थल पर जमा हो गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। इसके साथ ही फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस की टीम को मौके पर रवाना कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक ब्लास्ट कैसे हुआ अभी इसके कारणें का पता नहीं चल पाया है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें