Crime

CHHATTISGARH NEWS : देवर ने भाभी के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh News

रायपुर / राजधानी रायपुर में भाभी के साथ रेप का मामला सामने आया है। देवर ने हवस बुझाने के लिए अपनी भाभी के साथ दुष्कर्म कर दिया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है।

यह पूरा मामला गोबरा नवापारा थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार, घटना लगभग 4 माह पहले की है। पीड़िता ने लोक लज्जा और धमकी के डर से इस बात की जानकारी किसी को नहीं दी थी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता ने पुलिस में मामला दर्ज कराई कि कुछ साल पहले उसकी शादी हुई है। उसके 2 बच्चे हैं वह अपने ससुराल में पति और बाकि परिवार के साथ रहती है। करीब 4 महीने पहले वो घर अपने पर अकेली थी तभी उसके दूर का देवर लल्ला साहू उसके घर पर आया था और उसे घर पर अकेला पाकर देवर की नीयत बिगड़ गई। और उसकी इज्जत लूट ली।

घटना के बाद आरोपी ने महिला को धमकाते हुए इसके बारे में किसी से कुछ भी न बताने की बात कही ऐसा करने पर पति और बच्चों को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी इस घटना के बाद महिला ने समाज में बदनामी के डर से किसी को कुछ नहीं बताया महिला काफी दिनों से तनाव में थी बाद में महिला ने हिम्मत जुटाकर अपने घरवालों को घटना की जानकारी दी जिसके बाद गुरुवार को थाने पहुंच कर पुलिस में मामला दर्ज करवाया मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें