छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH NEWS : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की अफसरों को हिदायत, कहा आम जनता से भाषाई मर्यादा तोड़ी तो मैं करूंगा कार्यवाही

Chhattisgarh

रायपुर / मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की अध्यक्षता में दो दिवसीय कलेक्टर कॉन्फ्रेंस शुरू हुई। कॉन्फ्रेंस में मौजूद मुख्य सचिव, विभागीय सचिवों सहित सभी संभागायुक्त और कलेक्टरों से मुख्यमंत्री ने कुछ जिलों में आम जनता और स्कूली छात्रों से दुर्व्यवहार की घटनाओं पर जताई सख्त नाराजगी जताई।

1726117300 2f406fc350299927f91a Console Crptech

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को भाषा के संयम को लेकर विशेष हिदायत देते हुए कहा कि आपके अधिकारियों से भाषा का संयम चुका तो कार्यवाही करें, आपसे ऐसी गलती हुई तो मैं कार्यवाही करूंगा। उन्होंने कहा कि शासन की योजनाएं पूरी पारदर्शिता के साथ अंतिम पात्र व्यक्ति तक पहुंचे सभी फ्लैगशिप योजनाओं में सैचुरेशन के लक्ष्य को ध्यान में रखकर कार्य करें।

मुख्यमंत्री ने कलेक्टरों से कहा कि स्थानीय स्तर की समस्याएं वहीं निपटे, छोटी छोटी समस्याओं को लेकर लोगों को राजधानी न आना पड़े, जनप्रतिनिधियों द्वारा उठाई गई जन समस्याओं पर त्वरित और प्रभावी कदम उठाएं। उन्होंने कहा कि बीते 9 महीने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी के अनुरूप प्रदेश को संवारने की दिशा में प्रयास किया गया है, किन्तु विकसित छत्तीसगढ़ की परिकल्पना को साकार करने के लिए कठिन परिश्रम की आवश्यकता है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें