छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH NEWS : एक ही फंदे पर लटकती मिली प्रेमी जोड़े की लाश, जांच में जुटी पुलिस

Chhattisgarh

सरगुजा / छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां प्रेमी युगल जोड़े का एक साथ अर्धनग्न फांसी से झूलता शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम गेरसा से लगे ढोढ़ीडीपा में प्रेमी जोड़े ने एक ही फंदे पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों करीब एक महीने पहले घर से भाग गए थे। दोनों वापस गांव लौटे, लेकिन घर से अलग रह रहे थे। बताया जा रहा है कि, ग्राम गेरसा निवासी जयभान चौहान (32) का गांव की मंजू चौहान (24) से प्रेम संबंध था। जयभान चौहान की पहले ही शादी चुकी थी, लेकिन उसकी पत्नी मायके में रहने लगी थी। इन दोनों की शादी के लिए घरवालों के नहीं मानने पर दोनों मानसिक तनाव में थे। आशंका है कि इसी कारण दोनों ने आत्महत्या कर ली।
जयभान चौहान और मंजू चौहान का शव बुधवार को ढोढ़ीपारा में आम के पेड़ से फांसी पर झूलता मिला। घटना की सूचना पर केरजू चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मंजू चौहान का शव अर्धनग्न हालत में मिला है। इस कारण उसके परिजनों ने हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगाया है। इस मामले में सीतापुर टीआई भरतलाल साहू ने बताया कि, प्रथम दृष्टया दोनों ने एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। मामले में ऐसा कुछ नहीं मिला है, जिससे दोनों की मौत संदेहास्पद लगे।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें