छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH NEWS : चरित्र शंका में पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या, फिर खुद लगा ली फांसी

Chhattisgarh

रायपुर / राजधानी रायपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। चरित्र शंका के चलते पति ने धारदार हथियार से हमला कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह पूरी घटना कबीर नगर थाना क्षेत्र के सोन डोगरी की है।

image 7 1 768x432 1 Console Crptech

जानकारी के अनुसार फल बेचने वाले भरत लाल साहू ने अपनी पत्नी मालती साहू की धारदार हथियार से हमला कर हत्‍या कर दी। इसके बाद खुद फांसी के फंदे पर लटकर जान दे दी। यह घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है। सुबह जब मृतक का पुत्र सोकर उठा तो देखा कि उसके पिता की लाश फांसी के फंदे पर और मां घर के कमरे में लहूलुहान हालत में पड़ी थी। जिसकी सूचना पुत्र ने अपने पड़ोसियों को दी।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक पति अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था, जिस वजह से आए दिन दोनों के बीच विवाद भी होता था। बीते शनिवार को भी पति-पत्नी का विवाद हुआ था मृतक पति-पत्नी के 3 बच्चे है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें