छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH NEWS : 12वीं में फर्स्ट डिवीजन से पास होने के बाद भी छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जानें क्या है मामला

Chhattisgarh

रायपुर / राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां 12वीं में प्रथम श्रेणी में पास छात्रा ने अपने रिजल्ट से असंतुष्ट होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हादसे के बाद घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। यह पूरा मामला विधानसभा थाना क्षेत्र का है।

basundhara barle Console Crptech

दरअसल, यह घटना विधानसभा थाने के ग्राम संकरी की है। गांव के उपसरपंच संतराम नारंग ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय वसुंधरा बारले के पिता केवल दास बारले किराना और कपड़ा व्‍यवसायी हैं। उनकी गांव में ही दुकान है। मृतक छात्रा के परिवार के सभी सदस्‍य शिक्षित हैं। वसुंधरा भी पढ़ाई में काफी तेज थी।

वसुंधरा 12वीं की छात्रा थी। इस बार वसुंधरा ने 12वीं बोर्ड परीक्षा दी थी। 12वीं बोर्ड परीक्षा में वसुंधरा ने 63% अंक प्राप्‍त किए थे। उसे हमेशा 80 प्रतिशत से अधिक अंक मिलते थे। लेकिन बाद कम नंबर मिलने से वह गुमशुम रहने लगी थी। 19 मई को छात्रा ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा ने अपने कमरे की छत के ग्रिल पर अपने दुपट्टे से फंदा बनाया और देर रात फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सुबह जब छात्रा देर तक नहीं उठी तब घर वालों ने कमरे में जाकर देखा। छात्रा की लाश फंदे पर लटकते हुए मिली।

सूचना मिलकर पहुंची विधानसभा पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम करवा घरवालों को सौंप दिया है। वहीं हादसे के बाद घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने आशंका जताई है कि छात्रा ने बोर्ड परीक्षा में कम नंबर आने की वजह से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें