छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH NEWS : ठगी केस में मांगी रिश्वत, थाना प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मी निलंबित, IG ने मांगी जांच रिपोर्ट

Chhattisgarh

बेमेतरा / दुर्ग रेंज के आईजी रामगोपाल गर्ग ने बेमेतरा के परपोडी थाना प्रभारी समेत चार स्टाफ को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया है। वही बेमेतरा एसपी को जांच कार्रवाई कर जांच रिपोर्ट सौंपने के निर्देशित किया है। निलंबित किए थाना प्रभारी प्रमोद शर्मा सहित तीन पुलिसकर्मियों पर साइबर ठगी के मामले में प्रार्थी से पैसे मांग की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई।

20240907 112736 Console Crptech

दुर्ग रेंज के IG रामगोपाल गर्ग ने बताया कि साइबर ठगी के मामले में पुलिसकर्मियों ने शिकायतकर्ता से पैसे की मांग की थी। शिकायतकर्ता जब आवेदन और साक्ष्य प्रस्तुत किया तो जांच पर मामला सही पाए जाने पर बेमेतरा के परपोडी थाना प्रभारी सहित दो प्रधान आरक्षक सहित एक आरक्षक को सस्पेंड किया गया। इसमें परपोड़ी थाना प्रभारी प्रमोद शर्मा, प्रधान आरक्षक शिवराज सिंह राजपूत, आरक्षक तुकाराम निषाद और साइबर सेल में पदस्थ प्रधान आरक्षक मोहित चेलक को निलंबित किया है।

आईजी रामगोपाल गर्ग ने दुर्ग, बालोद और बेमेतरा में पदस्थ अधिकारी कर्मचारियों को निर्देशित किया है कि प्रार्थियो को न्याय दिलाने और अनुशासन में रहकर कार्य करें न की किसी प्रार्थी को परेशान करें। परेशान करने वाले के खिलाफ शिकायत आने पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें