छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH NEWS : कबाड़ी के गोदाम में पुलिस की छापेमारी, चोरी का तीन ट्रक कबाड़ जप्त

Chhattisgarh

 दुर्ग / दुर्ग पुलिस ने देर रात कुरुद गोकुल धाम स्थित ललित कबाड़ी के गोदाम में छापेमारी की है। पुलिस ने यहां से तीन ट्रकों में चोरी का माल जब्त किया है। पुलिस ने मौके पर मौजूद ललित कबाड़ी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की टीम ललित कबाड़ी के गोदाम में अचानक पहुंची। टीम ने देखा कि वहां रात में गाड़ियों को काटने का काम चल रहा था। पुलिस को आता देख वहां खलबली मच गई।

20240617 163535 Console Crptech

मिली जानकारी के मुताबिक, एसपी दुर्ग जितेंद्र शुक्ला को  शिकायत मिली थी कि ललित कबाड़ी चोरी की गाड़ियों को खरीदता है और उन्हें अपने गोदाम में काटकर दूसरे ट्रकों में लोड करके भेज देता है। इस सूचना पर उन्होंने एसीसीयू (क्राइम कंट्रोल यूनिट) को तत्काल छापेमारी करने का निर्देश दिया। एसपी के निर्देश पर एसीसीयू की टीम छापा मारने पहुंची। टीम ने देर रात जामुल पुलिस को भी बुलाया। इसके बाद दोनों पुलिस ने संयुक्त रूप से छापामार कार्रवाई की। पुलिस ने बड़े ही गोपनीय तरीके से कार्रवाई देर रात 12 बजे के बाद की। पुलिस टीम ने गोदाम को चारों तरफ से घेर लिया ताकि कोई भी भाग न सके

ललित कबाड़ी के गोदाम से अवैध रूप से रखा गया भारी मात्रा में भिलाई स्टील प्लांट का सरिया, रेलवे एवं अन्य उद्योगों से चोरी किए गए लोहे, लोहा, एंगल और गाड़ियों के पार्ट्स को तीन ट्रकों मे लोड किया जा रहा था। पुलिस ने पूरे अवैध कबाड़ को जब्त कर लिया है। इस छापेमारी में पुलिस ने ललित कबाड़ी को भी गिरफ्तार कर लिया है। ललित कबाड़ी पर पहले भी कई बार अवैध कारोबार के आरोप में मामले दर्ज हो चुके है। पुलिस उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कह रही है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें