Crime

CRIME NEWS : 4 साल की बच्ची से ट्यूशन सेंटर में रेप, आक्रोशित भीड़ ने आरोपी की दुकान में की तोड़-फोड़

Crime

राजधानी दिल्ली से एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। जहां ट्यूशन पढ़ने गई चार साल की बच्ची के साथ एक 34 साल के शख्स ने दुष्कर्म किया। इस घटना के बाद इलाके में तनाव बढ़ गया है। आक्रोशित भीड़ ने पांडव नगर इलाके में विरोध प्रदर्शन किया। मौके पर भारी संख्या में पुलिसबल तैनात हैं।

images 50 1 Console Crptech

मिली जानकारी के अनुसार पूर्वी दिल्ली के थाना मंडावली इलाक़े के पाण्डव नगर की ये घटना है, जहां चार साल की मासूम बच्ची के साथ उसके ट्यूशन में पढ़ाने वाली टीचर के भाई अरमान ने दुष्कर्म किया है। रोज की तरह पीड़ित बच्ची ट्यूशन पढ़ने गई थी, लेकिन कल शनिवार को घर में ट्यूशन टीचर नहीं होने की वजह से आरोपी ने बच्ची को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने से उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी ने बच्ची को घर में ना बताने की धमकी भी दी। घटना के बाद बच्ची रोते हुए घर पहुंची जहा, उसने अपने माता-पिता को दुष्कर्म की सूचना दी। इसके बाद परिजनों की शिकायत पर थाना मंडवाली पुलिस ने आरोपी अरमान के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और IPC-376 की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित बच्ची को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल से एम्स रेफर किया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंडावली थाने में कल शिकायत मिली थी कि चार साल की बच्ची के साथ 34 साल के आदमी ने उसी जगह पर रेप किया है, जहां वह ट्यूशन पढ़ने जाती है। मामला दर्ज कर लिया गया। थाना मंडवाली पुलिस ने आरोपी युवक अरमान उर्फ अप्पू को तत्काल गिरफ़्तार कर लिया है। इलाके में अफवाह फैला दी गई कि कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है इसलिए लोग इकट्ठा हो गए हमें तोड़फोड़ की कुछ घटनाओं के बारे में भी पता चला। पुलिस मौके पर पहुंची और अब स्थिति शांतिपूर्ण है। लड़की भी सुरक्षित है।

 

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें