Crime

JAIPUR CRIME NEWS : स्लीपर बस में नाबालिग लड़की से रेप, मामला दर्ज

Crime News

जयपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां स्लीपर बस में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी रिश्तेदार ने पीड़िता से कहा कि उसके भाई ने बुलाया है। फिर वह पीड़िता को घर से ले गया बस के स्लीपर में जबरदस्ती बैठाने का विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी गई। एक दिन बंधक बनाकर रखने के बाद आरोपी रिश्तेदार उसे घर के बाहर छोड़कर भाग गया। नाबालिग पीड़िता ने करणी विहार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामले की जांच SHO (करणी विहार) लिखमाराम कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि मध्य प्रदेश निवासी 13 वर्षीय किशोरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह अपने परिवार के साथ करणी विहार इलाके में रहती है। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में होने के कारण आरोपी का घर पर आना-जाना था। आरोप है कि 25 जनवरी को वह घर पर अकेली थी। आरोपी रिश्तेदार यह कहकर घर आया कि उसके भाई ने फोन कर उसे साथ आने को कहा है। बहाना बनाकर आरोपी रिश्तेदार उसे ऑटो में बैठाकर बस स्टैंड ले गया। फिर स्लीपर बस में बैठाकर गांव ले जाने की धमकी दी। बोला-तुम्हें घर जाना होगा नहीं तो जान से मार डालूंगा। वह डर के मारे चुपचाप स्लीपर में बैठ गयी।

gangrape1 1024x683 1 Console Crptech

आरोपी रिश्तेदार ने चलती स्लीपर बस में उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। उसे गांव में ले जाकर अपने एक कमरे में बंद कर दिया। अगले दिन शाम 7-8 बजे वह किशोरी को घर के बाहर छोड़कर भाग गया। घर पहुंचकर नाबालिग पीड़िता ने अपनी आपबीती अपनी मां को बताई। इसके बाद अपनी मां के साथ करणी विहार थाने पहुंची नाबालिग पीड़िता ने आरोपी रिश्तेदार की करतूत बताते हुए मामला दर्ज कराया है पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें