Crime

JANJGIR CHAMPA CRIME NEWS : शराबी बेटे से परेशान मां ने उठाया खौफनाक कदम, कुल्हाड़ी से काटकर बेटे को उतारा मौत के घाट

शराबी बेटे से परेशान होकर, मां ने ही अपने ही बेटे को कुल्हाडी से वार कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने हत्यारोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

Chhattisgarh

जांजगीर-चांपा / छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां शराबी बेटे से परेशान होकर, मां ने ही अपने ही बेटे को कुल्हाडी से वार कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने हत्यारोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला नवागढ़ थाना क्षेत्र का है।

IMG 20240423 WA0230 Console Crptech

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 22 अप्रैल को दोपहर करीबन 12.00 बजे (मृतक) सुनिल कुमार सूर्यवंशी पिता स्व0 शिवचरण सूर्यवंशी उम्र 26 वर्ष निवासी महंत हमेशा की तरह शराब पीकर घर में अपनी मां को पैसा नही देती हो, सौतेला व्यहार करती हो मोटर सायकल चलाने नही दे रही हो कहकर घर के मोटर सायकल व टीवी को तोड़फोड़ कर अपनी मां को मारपीट कर रहा था। जिससे तंग आकर मां ने गुस्से में आकर अपने बेटे सुनिल कुमार सूर्यवंशी को टांगी से सिर को मारकर प्राण घातक हमला कर दिया जिससे सुनिल कुमार सूर्यवंशी गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। प्रार्थी सुखनंदन सूर्यवंशी पिता स्व0 शिवचरण उम्र 22 वर्ष निवासी महंत की रिपोर्ट पर आरोपी मां के विरुद्ध थाना नवागढ में अप0 क्र0 153/2024 धारा 302 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया ।

हत्या जैसे प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए जांजगीर-चांपा एसपी विवेक शुक्ला, एएसपी राजेन्द्र कुमार जायसवाल, डीएसपी विजय पैकरा के निर्देशन में थाना नवागढ़ पुलिस द्वारा तत्काल घटना स्थल पहुंचकर पंचनामा कार्यवाही कर शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

विवेचना के दौरान तत्काल आरोपी अघन बाई सूर्यवंशी को हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ किया गया जिसके द्वारा बेटे की हत्या करना स्वीकार किए जाने पर उसके मेमोरण्डम कथनानुसार घटना में प्रयुक्त कुल्हाडी (टांगी) को बरामद कर आरोपी मां को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा रिमांड पर भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें