छत्तीसगढ़

JANJGIR CHAMPA : बेरियर चौक के पास सड़क किनारे से हटाया गया अतिक्रमण, दोबारा कब्जा करने पर होगी कार्रवाई

Chhattisgarh

जांजगीर-चांपा / चांपा के बेरियर चौक गेमन पुल के पास सड़क किनारे अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही स्थानीय प्रशासन के द्वारा की है जिसमे जेसीबी से कब्जा हटाया गया, लंबे समय से सड़क के दोनों और इसी तरह का कब्जा किया गया था। जिस पर प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की है, और मौके पर समझाइए देकर अतिक्रमण नहीं करने को कहा।

IMG 20240802 WA0289 Console Crptech

शहर में लाइलाज बन चुकी अतिक्रमण की समस्या के खिलाफ गुरुवार को स्थानीय प्रशासन, पुलिस व नगरपालिका की टीम के द्वारा कार्रवाई की गई। जिला प्रशासन के निर्देश पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही है। इस कार्यवाई के दौरान मौके पर चांपा तहसीलदार पुलकित साहू, टीआई नरेश पटेल, नगरपालिका के अधिकारी और कर्मचारियों की मौजूदगी में पुलिस बल की तैनाती के साथ अतिक्रमण हटाने की शुरूआत की गई।

बेरियर चौक के आसपास जेसीबी से सड़क किनारे की दुकानों के अतिरिक्त अतिक्रमण को हटाया गया और प्रशासन ने आगे से अवैध कब्जा करने पर वैधानिक कार्रवाई की चेतावनी दी। सड़क के दोनों ओर अतिक्रमण हटाने से अब रोड काफी चौड़ा हो गया है। जिससे छोटे और बड़े वाहनों के आवाजाही में भी सहूलियत होगी। जानकारी के अनुसार बता दें की सड़क के किनारे फुटपाथी दुकानदारों द्वारा अतिक्रमण किया गया था। जिससे आने जाने में लोगों को समस्या उत्पन्न होती थी और सड़क पर जाम की भी समस्या बनी रहती थी। जिसको देखते हुए प्रशासन ने अतिक्रमण किए हुए दुकानदारों को पहले ही सूचना कर अवगत कराया था। उसके बावजूद भी फुटपाथी दुकानदार अतिक्रमण किए हुए थे। जिसके बाद आज अधिकारियों की टीम के साथ अतिक्रमण करने वालो दुकानदारो पर कार्यवाही गई।

सड़क किनारे अवैध अतिक्रमण पर कार्रवाई की गई है, कब्जा हटने से सड़कों के दोनों और चौड़ा हो गया है आने जाने में लोगो को आसानी होगी। कब्जा करने वालो पर वैधानिक कार्यवाही होगी।

पुलकित साहू
तहसीलदार चांपा

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें