जांजगीर चाम्पा

JANJGIR CHAMPA : आपसी रंजिश में एक राय होकर जानलेवा हमला करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

JANJGIR CHAMPA

जांजगीर-चांपा / आपसी रंजीश में एक राय होकर डण्डा, बेल्ट एवं हाथ मुक्का से जान से मारने की नियत से जानलेवा हमला करने वाले तीन आरोपियो को अकलतरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार प्रार्थी टेकराम शुक्ला उम्र 45 वर्ष निवासी कोटसीसोनार ने दिनांक 28.07.2023 को रिपोर्ट दर्ज कराया था। कि प्रार्थी का बड़ा भाई आहत अशोक शुक्ला अकलतरा स्कूल में एक बालिक लड़की का दाखिल खारिज में उम्र पता करने गया था। तभी आरोपियों ने आपसी रंजिश में रजनीकांत पाठक, रविकांत पाठक, प्रशांत पाठक एवं उसके अन्य साथियों के साथ एक राय होकर जान से मारने की धमकी देते हुए हाथ मुक्का, बेल्ट और डंडा से मारपीट किया था। प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरूद्ध थाना अकलतरा में अपराध क्रमांक 372/2023 धारा 294, 506, 323, 34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था। प्रकरण के आहत् अशोक शुक्ला निवासी कोटसीसोनार को गंभीर चोट लगी थी जिसका इलाज जारी था। विवेचना के दौरान प्रकरण में धारा 147,148, 307 भादवि जोड़ा गया।

अरोपी रजनीकांत पाठक 36 वर्ष, रविकांत पाठक 42 वर्ष और प्रशांत पाठक 18 वर्ष निवासी सीसीआई लाल चौक अकलतरा को हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ किया गया। पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार करने पर आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया। IMG 20231223 WA0010 Console Crptechप्रकरण में शामिल एक विधि से संघर्षरत बाल अपचारी को किशोर न्यायालय में पेश किया गया। जिसे बाल संप्रेक्षण गृह कोरबा भेजा गया। प्रकरण के अन्य 02 आरोपी फरार है जिसकी पतासाजी की जा रही है मिलने पर शीघ्र गिरफ्तारी कार्यवाही की जावेगी।

उपरोक्त कार्यवाही में निरीक्षक टी.एस. पट्टावी, सउनि बी.पी.खाण्डेकर, सउनि अरूण सिंह, आरक्षक शशिकांत कश्यप, रामगोपाल बरेठ, बृजपाल बर्मन एवं थाना अकलतरा स्टाफ का सराहनीय योगदान

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें