छत्तीसगढ़

KORBA NEWS : ट्रक ड्राइवर से वसूली, SECL के अधकारी और कर्मचारी गिरफ्तार

Chhattisgarh

कोरबा / जिले में एसईसीएल के असिस्टेंट मैनेजर और इंजीनियर सहित 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि SECL के ढेलवाडीह माइंस में पदस्थ ये अधिकारी और कर्मचारी रात के वक्त बोलेरों जीप में पुलिस सायरन लगाकर भारी वाहनों की चेकिंग केे नाम पर अवैध वसूली कर रहे थे। इस बात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर खुद को पुलिस अधिकारी बताकर अवैध वसूली करने वाले SECL के अधिकारी और कर्मचारियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला कटघोरा थाना क्षेत्र का है। प्रार्थी ट्रक मालिक अफसर अंसारी के ड्राइवर हार्दिक अंसारी ने कटघोरा थाना में लिखित शिकायत की थी। पुलिस की माने तो आरोपी मुकेश केशरवानी अपने सहकर्मी अभिषेक मीणा, विकास मीणा और हर प्रसाद पटेल के साथ मिलकर रात के अंधेरे में भारी वाहन चालको से अवैध तरीके से गाड़ियों की जांच के नाम पर वसूली कर रहे थे।

इस ग्रुप में SECL के असिस्टेंट मैनेजर मुकेश केशरवानी के साथ ही इंजीनियर और कम्पयूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत अन्य तीन कर्मी शामिल थे। जबकि दिलीप यादव प्राईवेट वाहन चालक है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। उधर इस घटना की जानकारी के बाद से एसईसीएल प्रबंधन में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि जल्द ही इस मामले में एसईसीएल प्रबंधन द्वारा भी आरोपी बने SECL कर्मियों पर एक्शन लिया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें