Crime

Murder mystery : भाभी के साथ कमरे में था देवर, अचानक आ गया भतीजा, चाचा ने कर दी मासूम की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

CRIME NEWS

मुरादाबाद / जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है यह भाभी देवर के प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है। भाभी और देवर बिस्तर में रोमांस कर रहे थे। तभी वहां भतीजा आ गया और दोनों को बिस्तर पर आपत्तिजनक हालत में एक साथ देख लिया। इसके बाद चाचा ने बदनामी से बचने के लिए अपने भतीजे का गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया था। जांच पड़ताल के बाद जब पुलिस ने चाचा को गिरफ्तार किया तो सारे मामले का पर्दाफाश हो गया। पूछताछ के दौरान हत्या के आरोपी ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया।800x450 1630418 image 2023 11 29t213859406 Console Crptechमिली जानकारी के अनुसार भाभी से अवैध संबंध छिपाने के लिए युवक ने आठ साल के भतीजे की गला घोटकर हत्या कर दी। मासूम की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने चाचा को अपनी ताई के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। आरोपी को डर था कि बच्चा उसका राज पूरे परिवार के सामने खोल देगा।

घटना मुरादाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र में सिडलऊ नजरपुर मिलक गांव की है। यहां रहने वाले मोहम्मद यूसुफ मजदूरी करता है। उसके परिवार में पत्नी कौशर जहां, तीन बेटे (1) सईदुल हसन (2) सुबहान और (3) रजा है। मोहम्मद यूसुफ का सबसे छोटा बेटा मोहम्मद रजा पहली कक्षा में पढ़ता था। करीब 2 महीने पहले 30 सितंबर को मोहम्मद रजा स्कूल से आने के बाद गांव में ही कबड्डी का मैच देखने गया था। तभी से वह गायब था। मोहम्मद रजा के घर वापस नहीं आने पर पूरा परिवार उसे ढूंढने लगा था। आरोपी मुस्तफा अली भी उसे ढूंढने का नाटक कर रहा था। वह अपने बड़े भाई यूसुफ के साथ भतीजे की गुमशुदगी लिखाने के लिए थाने पर भी गया था। तीन दिन बाद घर से करीब 100 मीटर दूरी पर गन्ने के खेत मासूम की लाश मिली थी। भतीजे का शव देखते ही मुस्तफा अली बिलख-बिलख कर रोया था।

पुलिस लाइन सभागार में हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए एसपी देहात संदीप कुमार मीना ने बताया कि लंबी छानबीन के बाद पुलिस ने बच्चे के सगे चाचा मुस्तफा अली पुत्र आशक अली को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। मुस्तफा ने पुलिस को बताया कि उसके अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध हैं। एक दिन जब वो अपनी भाभी के साथ आपत्तिजनक हालत में था तभी भतीजे मोहम्मद रजा ने उसे देख लिया था। उसे डर था कि वो परिवार के लोगों को वह इस रिश्ते के बारे में बता देगा। इसीलिए उसने उसे बहाने से जंगल में ले जाकर उसकी हत्या कर दी।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें