Crime

MURDER : घर के बाहर सो रहे ग्रामीण की धारदार हथियार से हत्या, इलाके में सनसनी

जांजगीर चांपा /  जिले के पामगढ़ थाना क्षेत्र में घर के बाहर सो रहे ग्रामीण की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पामगढ़ के ढाबाडीह गांव में घर के बाहर सो रहे एक अधेड़ की कुल्हाड़ी से हमला कर बेरहमी से हत्या कर दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है| मौके पर डॉग स्कार्ड की टीम भी बुलाई गई थी घटना पामगढ़ थाना ग्राम ढाबाडीह का हैं।

मिली जानकारी के अनुसार ढाबाडीह निवासी श्रवण कुमार कुर्रे पिता बत्तू लाल उम्र 50 साल देर रात घर के बाहर सो रहा था| इसी दौरान किसी ने धारदार कुल्हाड़ी से उसके सिर पर वार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक अपने परिवार के साथ बिलासपुर में काम करते थे रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने के लिए घर आए थे उसकी पत्नी अपने छोटे बेटे के साथ मायके विद्याडीह गई हुई थी जबकि उसका बड़ा बेटा दोस्त के साथ रहौद गया हुआ था। रात लगभग 3 बजे जब वह घर आया तो देखा की घर के बाहर उसके पिता की लहूलुहान लाश पड़ी हुई थी, जिसकी सूचना उसने गाँव के अन्य लोगों को दी जिसके बाद यह खबर गाँव में आग की तरह फ़ैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है। इस दौरान मौके पर डॉग स्कार्ड की टीम भी बुलाई गई थी. जिसकी निशानदेही पर जल्द ही हत्या का खुलासा हो पाएगा।

आपको बता दें की शुक्रवार की रात 10 बजे से गांव की बिजली बंद थी जो रात लगभग 1:30 के आसपास आया  गर्मी और उमस होने की वजह से क्षेत्र के अधिकांश लोग घर के बाहर ही सो रहे थे लोग सड़को पर बैठे थे वही रात 3 बजे के आसपास उसका बेटा घर पहुंचा था इसी बीच उसकी हत्या होने की संभावना जताई जा रही है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें