रायपुर

RAIPUR NEWS : रविशंकर विश्वविद्यालय में NIT के छात्र ने विस्फोटक से खुद को उड़ाया, जांच में जुटी पुलिस

Chhattisgarh

रायपुर / राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां NIT के मेटलर्जी विभाग के एक छात्र ने रविशंकर विश्वविद्यालय में विस्फोटक से खुद को उड़ाने की कोशिश की जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया है। घायल छात्र का अस्पताल में इलाज जारी है यह पूरा मामला सरस्वती नगर थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार, बीते मंगलवार की दोपहर पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के सूखे तालाब ज्ञान सरोवर में एनआईटी के मेटलर्जी विभाग के एक छात्र ने विस्फोटक से खुद को उड़ाने की कोशिश की इस घटना में छात्र बुरी तरह घायल हो गया।

images 67 1 Console Crptech

जिस समय सूखे तालाब ज्ञान सरोवर में छात्र ने खुदकुशी की कोशिश की उस समय विस्फोट होने से दूर तक इसकी गूंज सुनाई दी, जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई आवाज सुनकर बड़ी संख्या में छात्र वहां पहुंचे तो छात्र को घायल अवस्था में देख उसे एंबुलेंस की मदद से एम्स में भर्ती कराया गया जानकारी के मुताबिक घायल छात्र के बैग से एनआईटी के छात्र होने की जानकारी मिली जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

मामले में पुलिस ने बताया कि छात्र ने अपनी बहन और डॉक्टर से चर्चा में सुसाइड की कोशिश करने की बात कही है। मामले में जांच की जा रही है पुलिस को घटनास्थल से बारूद, बम में इस्तेमाल होने वाले स्पिलिंटर मिले हैं। सुसाइड की कोशिश के लिए छात्र ने बारूद पटाखों का इस्तेमाल किया होगा ऐसा अंदेशा लगाया जा रहा है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। वही पुलिस घायल छात्र के मोबाइल से भी जानकारी खंगाल रही है।

 

 

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें