National

TAMILNADU NEWS : 20 लाख रुपये की रिश्वत लेते ED अधकारी रंगे हाथ गिरफ्तार

National News

भ्रष्टाचार रोकने वाले जब खुद भ्रष्ट हो जाये तो क्या कहेंगे तमिलनाडु से ऐसी ही एक खबर सामने आई है। तमिलनाडु के डिंडीगुल में एक सरकारी कर्मचारी से कथित तौर पर 20 लाख रुपये की रिश्वत लेते पकड़े जाने के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ED) के एक अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्हें राज्य विजिलेंस और एंटी करप्शन विभाग ने गिरफ्तार किया है। ED के इस अधिकारी की पहचान अंकित तिवारी के रूप में हुई है। गिरफ्तारी के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने अंकित तिवारी को 15 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

images 2023 12 02T131140.942 Console Crptechमिली जानकारी के अनुसार तिवारी को डिंडीगुल में एक व्यक्ति से 20 लाख रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया अंकित तिवारी के बारे में इस व्यक्ति ने तमिलनाडु पुलिस के सतर्कता और भ्र्ष्टाचार निरोधक निदेशालय से सम्पर्क किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तमिलनाडु पुलिस ने इस अधिकारी को 20 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। अंकित तिवारी इससे पहले मध्यप्रदेश और गुजरात मे प्रवर्तन निदेशालय में काम कर चुके है।

मिली जानकारी के मुताबिक, अंकित मदुरै स्थित ईडी के क्षेत्रीय कार्यालय में कार्यरत है. डीवीएसी के अधिकारी उससे जुड़े मामले के संबंध में मदुरै में ED के कार्यालय की तलाशी ले रहे हैं। इसके लिए CRPF जवानों को कार्यालय के बाहर तैनात किया गया है डीवीएसी को रिश्वत मामले में ईडी के अन्य अधिकारियों की मिलीभगत होने का संदेह है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें