Crime

AMRITSAR TRIPLE MURDER : नशेड़ी युवक ने मां, भाभी और ढाई साल के भतीजे को उतारा मौत के घाट, रात में थाने पंहुचकर किया सरेंडर

Crime

पंजाब के अमृतसर से एक सनसनीखेज ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है। जहां एक नशेड़ी युवक ने अपनी मां, भाभी और ढाई साल के मासूम भतीजे को दातर से काटकर मौत के घाट उतार दिया। तीनो की हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। पुलिस हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

images 2024 04 05T214022.956 Console Crptech

बताया जा रहा है कि आरोपी नशे का आदी है। परिवार द्वारा उसे ऐसा करने से रोका जाता था। जिसके चलते उसने मां, भाभी और ढाई साल के भतीजे की धारदार हथियार से हत्या कर दी। आरोपी की पहचान 35 साल के अमृतपाल सिंह निवासी कंदोवालिया कस्बा अजनाला के रूप में हुई है। मृतकों की पहचान मां मनबीर कौर, भाभी अवनीत कौर और भतीजे समर्थ के रूप में हुई है। आरोपी अमृतपाल सिंह का बड़ा भाई प्रितपाल सिंह दुबई में जॉब करता है।

20240405 221501 Console Crptech

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने रात के समय मां, भाभी और भतीजे को दातर से काटा। मां बाहर लॉबी में सो रही थी, जबकि अवनीत कौर और समर्थ कमरे में सो रहे थे। जिस तरह से कत्ल किया गया है। उससे साफ है कि उसने सो रही मां पर वार किया। आवाज सुनकर भाभी अवनीत बाहर आने लगी तो उसने उस पर भी हमला किया।

जिस तरह से अवनीत को काटा गया है, स्पष्ट है कि आरोपी का उसने विरोध किया है। वहीं बच्चे की उसने सोते वक्त हत्या की।
जिसके बाद आरोपी पुलिस थाना पहुंच गया और खुद को सरेंडर कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें