Crime

TRIPLE MURDER NEWS : अवैध संबंध के शक में पत्नी और दो बच्चों की गला घोंटकर हत्या, लाशों के साथ बिताई दो रात, आरोपी गिरफ्तार

Crime

उत्तर प्रदेश के लखनऊ से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है। जहां पति ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों की घोटकर हत्या कर दी। इसके बाद लाश को बोरे में भरकर घर में ही छिपा दिया। बदबू आने पर पड़ोसियों ने थाने में सूचना दी। जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, यह हत्या अवैध संबंध में की गई है।

lucknow triple murder accused Console Crptech

मिली जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के बिजनौर क्षेत्र के सरवन नगर इलाके में रहने वाले राम लखन की अपनी पत्नी से आए दिन बहस होती रहती थी। उसे शक था कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं, और जब वह फोन पर बात करती थी तो वह उसकी जासूसी करता था। उन दोनों की शादी को सात साल हो गए थे। इसके बावजूद दोनों के बीच लड़ाई- झगड़े होते रहते थे। 28 मार्च को आरोपी राम लखन ने पत्नी ज्योति की हत्या अवैध संबंध के शक में कर दी। इसके बाद उसने अपने दोनों बच्चों को भी दुपट्टे से गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया।

20240401 180458 Console Crptech

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रविवार को दिन में घर से तेज बदबू आने के कारण पड़ोसियों ने थाने में सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची, तो घर में ताला लगा था। इसके बाद पुलिस ताला तोड़कर अंदर गई तो बोरे में बंद तीन लाशें मिली। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर मृतक की पहचान की गई। पड़ोसियों से पूछताछ पर मृतक की पहचान 25 वर्षीय ज्योति, 6 साल की लड़की पायल और 3.5 साल के लड़के आनंद के रूप में की गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी के चरित्र पर शक किया करता था। इतना ही नहीं लोगों ने ये भी बताया कि मृत महिला के पति को ये भी शक था कि ये बच्चे भी उसके नहीं है। लोगों ने बताया कि राम लखन सुबह से ही दरवाजा बंद कर कहीं गया है। जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर लोकेशन निकाल कर लोकेशन पर पहुंची। और राजमिस्त्री राम लखन को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने 28 तारीख को इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। उसने बताया की पत्नी का किसी से अवैध संबंध था। कई महीनों तक वो उसी के साथ रहकर वापस घर आई थी। इसी वजह से उसने पत्नी की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद दोनों बच्चों को सोते समय हाथ से गला दबाकर मार डाला।

Capture lucknow triple murder Console Crptech

तिहरे हत्याकांड के बाद आरोपी राम लखन ने रात उसी कमरे में बिताई। उसे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा कि उसकी पत्नी और बच्चे उसके ठीक बगल में मृत पड़े थे। वह अगली सुबह चला गया और रात तक लौटा। यह तीन दिनों तक जारी रहा। आरोपी भीड़ भरे इलाके में शवों को बाहर नहीं निकाल सका और उसने अपने पड़ोसियों को भी यह बताया कि उसके पत्नी और बच्चे होली मनाने के लिए एक रिश्तेदार के घर गए है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें