छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH NEWS : धीवर समाज जांजगीर के दो दिवसीय महासभा चुनाव का आयोजन मंगल भवन केरा में 27, 28 अप्रैल को तय

Chhattisgarh

जांजगीर-चांपा / जांजगीर-चांपा जिले में धीवर समाज के तत्वाधान में 31मार्च रविवार को सुबह 11बजे सामाजिक भवन नवागढ़ जांजगीर में पांचों रेंज की बैठक का आयोजन किया गया। सर्वप्रथम अतिथियों द्वारा भगवान श्री रामचंद्र के तैलचित्र पर फूलमाला पहना, चंदन गुलाल से टीका लगाकर पूजा अर्चना किया गया।

IMG 20240401 WA0000 Console Crptech

तत्पश्चात अतिथियों का स्वागत करते हुए सीधे बैठक के मुख्य विषय संभागीय धीवर समाज महासभा बिलासपुर जांजगीर क्षेत्र के कार्यकाल में पांच साल पूरे होने के बाद भी हिसाब-किताब नही करने साथ ही चुनाव नही होने पर समाज में व्याप्त अव्यवस्था और अराजकता के माहौल पर गहन एवं विस्तृत चर्चा किया गया।

धीवर समाज के अध्यक्ष सुंदर लाल धीवर के कार्यकाल में हुए घोर लापरवाही को स्वीकारते हुए तत्काल कार्यकारिणी की बैठक करने एवं चुनाव के लिए 15 दिन का समय मांगा गया।

IMG 20240401 WA0001 Console Crptech

जिस पर पांचों रेंज के धीवर समाज द्वारा सर्वसहमति होकर 15 दिन का समय देते हुए सामाजिक हिसाब-किताब करने और चुनाव करवाने के लिए बोलते हुए समाज के विकास और उत्थान के लिए कठोर निर्णय लेने के साथ ही धीवर समाज जांजगीर द्वारा मंगल भवन ग्राम केरा में 2 दिवसीय 27 और 28 अप्रैल को महासभा चुनाव का घोषणा किया गया। इस अवसर पर सैकड़ों की संख्या में स्वजातीय बंधु शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें