रायपुर

RAIPUR NEWS : ट्रांसफार्मर में धमाके के साथ बिजली विभाग के गोदाम में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

Chhattisgarh

रायपुर / राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई ही। जहां गुढ़ियारी कोटा के भारत माता चौक के पास बिजली विभाग के ट्रांसफर गोदाम में भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई है। आग तेजी से फैल रहा है। जिससे लोगों में दहशत का माहौल है।खतरनाक होते आग को देखकर आसपास के घरों को खाली कराया जा रहा है। लगभग आसपास के तीन किलोमीटर का क्षेत्र खाली कराया गया है। आग इतनी भीषण हो गई है कि आसपास के लोगों को सावधानी बरतने को कहा गया है।

05 04 2024 fire in electric office raipur 202445 14342 Console Crptech

मौके पर दमकल की टीम भी पहुंची है। आग इतनी भीषण हैं कि बुझाने के लिए चार दमकल की गाड़ी सहित पानी के टैंकर भी बुलाये गए है।बताया जा रहा है कि गोदाम में रखे एक ट्रांसफार्मर में शार्ट सर्किट के कारण आग लगी। आग ने इतनी तेजी से विकराल रूप धारण कर लिया कि आसपास के अन्य ट्रांसफार्मर भी इसकी चपेट में आ गए।

fire in electric office Console Crptech

मिली जानकारी अनुसार, इस घटना में गोदाम में रखे गए करीब 1500 ट्रांसफार्मर जलकर खाक हो गए। बता दें कि, जिस समय गोदाम में आग लगी उस समय तकरीबन कुल 6000 ट्रांसफार्मर रखे हुए थे, जिनमें से आधे से अधिक जल गए। आग लगने से बिजली विभाग के कार्यालय में भी काफी नुकसान हुआ है।

RAIPUR ME BHISHAN AAG 696x346 1 Console Crptech

वहीं आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया। इस घटना के कारण आसपास के इलाकों में बिजली आपूर्ति पूरी तरह से ठप हो गई है। बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारी बिजली आपूर्ति बहाल करने का प्रयास कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें