Crime

CHHATTISGARH CRIME NEWS : पत्नी की बेरहमी से हत्या कर पति ने खुद भी लगाई फांसी

Chhattisgarh

दुर्ग / छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक खौफनाक मामला सामने आया है। यहां पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी उसके बाद खुद फांसी के फंदे पर झूल गया। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। यह मामला उतई थाना क्षेत्र का है।

images 2024 06 15T151241.360 Console Crptech

मिली जानकारी के अनुसार, दुर्ग के खोपली गांव निवासी हेंगल बंजारे ने पहले अपनी पत्नी यशोदा बंजारे की धारदार हत्यार से गला रेतकर हत्या की और फिर खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। इस पूरे कांड को हेंगल बंजारे ने अपने खेत के स्टोर रूम में रात लगभग 11 बजे अंजाम दिया है। मारने से पहले पति हैंगल बंजारे ने दरवाजे को अंदर से बंद कर दिया था। स्टोर रूम का दरवाजा और दीवार काफी मजबूत होने से टूट नहीं रही थी। गांव के लोगों की मदद से 3 घंटे की मसक्कत के बाद देर रात 1 बजे दीवार में होल करके और दरवाजा तोड़कर पुलिस स्टोर रूम के अंदर पहुंची। तब जाकर का शवों का पंचनामा किया गया। वहीं पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस दौरान SDOP पाटन और उतई पुलिस मौके पर मौजूद रही। पुलिस ने स्टोर रूम को सील कर दिया है।

SDOP आशीष बंछोर ने बताया बताया कि शाम करीब 6 बजे हेंगल बंजारे और उसकी पत्नी खेत गए हुए थे। जिसके बाद दोनों वापस नहीं लौटे। जब घर के लोग उन्हें खोजते-खोजते खेत पहुंचे तो देखा स्टोर रूम का दरवाजा अंदर से बंद था। ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को सूचना मिली कि खोपली गांव के धौराभठा खार के खेत में बने कमरे में पति-पत्नी के शव पड़ा है और कमरा अंदर से बंद है।

पति ने यह घातक कदम क्यों उठाया, इसके  बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। पुलिस जांच में जुट गई है और परिजन और आसपास के लोगो से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें