देश

HUSBAND WIFE JUMPED RAILWAY BRIDGE : पुल पर Reel बनाने के दौरान आई ट्रेन, 90 फिट खाई में कूदे पति-पत्नी, दोनों घायल

रील व फोटोशूट की दीवानगी लोगों में इस कदर बढ़ती जा रही है कि वे इसके लिए अपनी जान की परवाह भी नहीं कर रहे हैं और उसे भी दांव पर लगा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के पाली से सामने आया है, जहां एक कपल फोटोशूट कराने के लिए रेलवे पुल पर चला गया, इसी दौरान सामने से ट्रेन आ गई, जिसे देख पति-पत्नी बुरी तरह घबरा गए और दोनों ने 90 फीट गहरी खाई में छलांग लगा दी।

हालांकि अच्छी बात यह रही कि हादसे में दोनों की जान तो बच गई है, लेकिन दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद पति को जोधपुर रेफर किया गया है, वहीं पत्नी का इलाज बांगड़ अस्पताल में चल रहा है।

खास बात यह है कि सामने युवक-युवती को देखकर ट्रेन के लोको पायलट ने ब्रेक भी लगा दिए थे, जिससे ट्रेन पुल पर पहुंचकर रूक गई थी। यानी अगर ये दोनों वहां खड़े भी रहते तो ट्रेन इनसे नहीं टकराती। लेकिन ट्रेन को करीब आता देख जान बचाने की जल्दबाजी में दोनों ने घबराते हुए पुल से नीचे छलांग लगा दी और घायल हो गए। यह हादसा पाली के गोरमघाट में मीटर गेज ट्रेन के लिए बने हेरिटेज पुल पर शनिवार दोपहर 2 बजे उस वक्त हुआ जब दोनों फोटोशूट करवा रहे थे। इस दौरान युवती के दीदी-जीजा भी मौजूद थे, जो कुछ दूर खड़े हुए थे।

घायल पति-पत्नी का नाम राहुल मेवाड़ा (22) और जाहन्वी (20) बताया जा रहा है। इनकी शादी करीब डेढ़ साल पहले ही हुई है। इनमें से राहुल कलालों की पिपलियां (बगड़ी नगर) का निवासी है। यह कपल अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ सुहावने मौसम का मजा लेने बाइक से गोरमघाट घूमने गया था। इसी दौरान रेलवे ब्रिज पर फोटोशूट कराने के दौरान इनकी जान पर बन आई।

खाई में गिरने के बाद दोनों को गंभीर अवस्था में उसी ट्रेन से पहले फुलाद रेलवे स्टेशन लाया गया, फिर वहां से एम्बुलेंसस के जरिए सोजत अस्पताल ले जाया गया। जहां से राहुल को जोधपुर रेफर कर दिया गया, उसकी रीढ़ की हड्डी में गहरी चोट आई है। वहीं उसकी पत्नी जाहन्वी का इलाज पाली के बांगड़ अस्पताल में चल रहा है। उसका एक पैर फ्रैक्चर हुआ है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें