छत्तीसगढ़

KORBA NEWS : संबंध बनाने से इंकार करने पर पति ने पत्नी पर चाकू से किया हमला, बीच-बचाव करने आई बेटी भी हुई घायल

Chhattisgarh

कोरबा / छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहाँ विवाद की वजह से अपने तीन बच्चों के साथ अलग रह रही महिला के पास पहुंचे पति ने पहले शारीरिक संबंध बनाने की जिद की महिला के इंकार करने पर पति ने चाकू से हमला कर दिया, जिससे महिला के साथ बीच-बचाव करने आई उसकी बेटी भी घायल हो गई। मामले में कोतवाली थाना पुलिस मामला दर्ज कर फरार पति की तलाश में जुट गई है।

IMG 20241027 184813 780x470 1 Console Crptech

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यूबीएस चौहान ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी राजेश कुशवाहा से विवाद होने के बाद उसकी पत्नी अपनी दो बेटियों और एक बेटे के साथ अलग किराए के मकान में रहती है। शनिवार रात करीबन 10 बजे राजेश कुशवाहा शराब के नशे में चूर होकर पत्नी के पास पहुंचा और शारीरिक संबंध बनाने की बात कहने लगा। महिला के इंकार करने पर पति ने चाकू से ताबड़तोड़ उसके सिर और छाती पर हमला कर दिया, वहीं बीच-बचाव करने पहुंची बेटी के चेहरे पर चाकू चला दिया। इसके बाद आरोपी घर के सामानों को भी आग लगा दिया, आसपास के लोगों ने आग पर काबू पाते हुए महिला और उसकी बेटी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यूबीएस चौहान ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद फरार आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 396, 351, 115, 326 के तहत पंजीबद्ध कर तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें