Crime

MURDER पति ने फावड़े से हमला कर पत्नी सहित तीन बेटियो को उतारा मौत के घाट, इलाके में सनसनी…

जांजगीर चांपा /  जिले से 4 लोगों की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बलौदा विकासखण्ड के ग्राम देवरी में एक ग्रामीण ने अपनी पत्नी और तीन बेटियों की फावड़ा मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी घर का दरवाजा बंद कर फरार हो गया। ग्रामीणों को इसकी जानकारी देर रात मिली जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपि पति को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है।

यह मामला पंतोरा चौकी थाना बलौदा का है। पंतोरा चौकी के देवरी गांव में पति ने पत्नी सहित तीन पुत्रियों पर फावड़े से हमला कर उनकी हत्या कर दिया। बताया जा रहा है कि मां अपने तीन बेटियों के साथ घर में सो रही थी तभी आरोपी ने फावड़ा से हमला कर चारो मौत के घाट उतार दिया। मृतक पत्नी मोंगरा 40 साल पुत्री पूजा 16 साल, भाग्य लक्ष्मी 10 साल और याचना 6 साल है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. और आरोपी को गिरफ्तार लिया है।

जानकारी के अनुसार आरोपी ने 31 जुलाई की रात को  इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। इस घटना की जानकरी लोगो को 2 अगस्त की रात को लगी जिसके बाद गांव में सनसनी फैल गई गांव के सरपंच ने मामले की सूचना पुलिस को दी  सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड के आरोपी देशराज कश्यप की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। विगत कई साल से उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल, इस पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें