Crime

CRIME NEWS : महिला सिपाही के बेटे की दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

CRIME NEWS

बिहार / बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि वहां  दिनदहाड़े बीच सड़क पर लोगो की हत्या कर रहे है। ऐसा ही एक मामला बिहार के नवादा से सामने आया है। जहाँ एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई।

घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के पोस्टमार्टम रोड शिवनगर मोहल्ला निवासी वासुदेव प्रसाद का 21 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में किया गया बताया जा रहा है कि मृतक घर का एकलौता पुत्र था।

मिली जानकारी के अनुसार नवादा शहर के केएलएस कॉलेज तथा तीन नंबर स्टैंड के बीच में अज्ञात एक युवक ने राहुल कुमार की हत्या करने से पहले उसकी आंखों में मिर्ची डाली और फिर चाकुओं से 25,30 बार गोदकर बीच सड़क में मार दिया। इस दौरान वहां पर उपस्थित लोग यह हत्या होते देखते रहे। स्थानीय लोगो के सहयोग से इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस ने सदर अस्पताल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।Untitled 3 10 768x427 1 Console Crptechहत्या का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसके आधार पर पुलिस कार्रवाई करने में जुटी है। मृतक युवक का नाम राहुल कुमार की मां मुंगेर जेल में सिपाही है। राहुल बनारस में रहकर ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा था वह छठ पूजा में घर आया था।

फिलहाल, घटना के पीछे की वजह साफ नहीं हो सका है। परिजनों के बयान से काफी कुछ साफ होगा घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं है। अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी युवक से पूर्व दुश्मनी के कारण ही उसकी हत्या कर दी गई है. मामले की जांच में पुलिस जुटी है।

 

 

 

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें