भक्ति

SHRIMAD BHAGWAT KATHA : भगवान अकल्याणकारी वस्तु कभी नहीं देते

Janjgir Champa

जांजगीर-चांपा / जिला मुख्यालय से लगे गांव खोखरा में वंदना मनहरण के तत्वाधान में मां मनका दाई परिसर में चल रहे श्रीमद्भागवत ज्ञान गंगा यज्ञ के कथावाचक पंडित पवन कुमार चतुर्वेदी  महाराज ने कथा का रसपान कराया।

कथा वाचक पंडित पवन कुमार चतुर्वेदी ने कहा कि भागवत की कथा पवित्र मन से श्रवण करना चाहिए यह अंतरात्मा को शुद्ध करती है। सुख शांति और अंत में मुक्ति प्रदान भी करती है। कुछ मांगे नहीं वो तो बिना मांगे ही दे देते है, उनका एक बड़ा नाम है।

IMG 20240128 WA0001 Console Crptech

अंतर्यामी वह अंतर मन को जानते हैं अकल्याणकारी वस्तु कभी नहीं देते, देना न देना उनकी मर्जी है। हमारा काम है सारा जीवन भजन कीर्तन के साथ भक्ति करना भगवान के शरण में रहना हम प्रभु के प्रति जो भी करेंगे वह निरर्थक नहीं जाएगा कभी न कभी किसी न किसी रूप में हमें वह वापस कर ही देंगे।

लोगों को जीवन में उनके उद्देश्य के बारे में जागरूक करवाने हेतु पंडित पवन चतुर्वेदी गुरुदेव के शिष्यों ने पूर्ण समर्पण भाव से अपनी सेवा प्रदान की। कार्यक्रम को बहुत सराहा जा रहा हैं। भारी संख्या में लोग कार्यक्रम में उपस्थिति रहें। श्रीमद्भागवत कथा के माध्यम से अनेक भक्तों ने ब्रह्मज्ञान के दिव्य अमृत का आनंद लिया।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें