Crime

अपने ही 02 साल के मासूम बच्चे को जान से मारने की नियत से जहरीली किट नाशक दवाई पिलाने वाला आरोपी गिरफ्तार 

जांजगीर चांपा /  पति पत्नी के विवाद में कलयुगी पिता ने अपने ही 2 साल के मासूम बच्चे को जान से मारने की नीयत से किट नाशक दवा पिलाने का मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पूर्व में आरोपी महेन्द्र बंजारे उम्र 25 साल निवासी कपिस्दा अपने पत्नी के साथ घरेलु बात को लेकर वाद विवाद हो गया था जिस कारण से वह अपने 02 साल के बच्चे को ग्राम कपिस्दा में अपने पति के पास छोड़कर मायके चली गई थी। दिनांक 16.08.2023 को मोबाइल में पति-पत्नी दोनो में बच्चे को देखने को लेकर आपस में विवाद हो जाने के कारण आरोपी ने अपने 02 साल के बच्चे को जान से मारने की नियत से घर में रखें जहरीली कीट नाशक दवाई को पीला दिया। जिसकी जानकारी बच्चे के दादा, बड़े पापा को होने पर तत्काल उचित उपचार के लिए बच्चे को बम्हनीडीह अस्पताल ले गयें जहां बच्चे की हालत ठीक नही होने से मासूम को जिला अस्पताल जांजगीर ले गये वहां भी ठीक नही होने पर बेहतर इलाज के लिए सिम्स अस्पताल बिलासपुर ले गयें जहां इलाज के लिए बच्चे को भर्ती कराया गया है।

सिम्स चौकी अस्पताल बिलासपुर से अस्पताली मेमों थाना बम्हनीडीह को प्राप्त होने पर जांच किया गया जांच में आरोपी महेन्द्र बंजारे 25 साल निवासी कपिस्दा के विरूद्ध अपराध सही पायें जाने पर थाना बम्हनीडीह में अपराध क्रमांक 82 / 2023 धार 328, 307 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण में विवेचना के दौरान आरोपी महेन्द्र बंजारे 25 साल से घटना के संबंध में पूछताछ किये जाने पर आरोपी ने जुर्म स्वीकार किया आरोपी के कब्जे से जहरीली कीटनाशक दवाई का डिब्बा बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

उपरोक्त कार्यवाही में निरीक्षक गणेश सिंह राजपूत, सउनि संतोष बंजारे, विरेन्द्र सिंह, आर दिनेश दास महंत एवं थाना बम्हनीडीह स्टाफ का सराहनीय योगदान रहा।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें