बॉलीवुड

“KGF” देश के बाद अब जापान में इतिहास रचने को तैयार

images 71 Console Crptech

यश की फिल्म KGF देश के दर्शकों बेहद पसंद है  इस फ़िल्म के डायलॉग बहुत हिट हुई यही कारण है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में जबरदस्त हिट रही और मेकर्स ने इस फ़िल्म से मोटी कमाई. अब यह फिल्म दूसरे देशों में भी रिलीज होने को तैयार है जिसे लेकर पूरी टीम बेहद उत्साहित है। यश के नाम एक नया रिकॉर्ड बनने वाला है और इसे लेकर वे बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने ट्विटर के जरिए अपने फैंस को यह खुशखबरी दी है की फिल्म अब जापान में रिलीज होने वाली है।

आपको बता दें की KGF को लोगों ने बेहद पसंद किया. KGF पार्ट 1 20 दिसबर 2018 को रिलीज हुई थी. रिलीजिंग के साथ ही दर्शकों की भीड़ ने फिल्म पर अपना जमकर प्यार बरसाया नतीजा यह रहा कि इस फ़िल्म ने 250 करोड़ का बिजनेस किया था।

इसके बाद  KGF पार्ट 2  14 अप्रैल 2022 को रिलीज हुई. दूसरे पार्ट ने 1200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. अब फिल्म के दोनों पार्ट जापान में 14 जुलाई को रिलीज होने जा रहे हैं. यह पहला मौका है जब यश की कोई फिल्म जापान में रिलीज होने जा रही है। इसे लेकर यश और  KGF की पूरी टीम बेहद उत्साहित है।

फिल्म की रिलीज को लेकर  यश ने ट्विटर पर जापान के दर्शकों लिए खास मैसेज शेयर किया है. यश वीडियो में KGF के बारे में बता रहे हैं. साथ ही वीडियो के अंत में वे जापानी दर्शकों से कह रहे हैं, Fasten Your Seatbelts फिलहाल KGF फ्रेंचाइजी के लिए यह बड़ी बात है और जापान में वे नया इतिहास रचने जा रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें