National

एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स की प्रतिबंधित सिरप को लेकर बड़ी कार्यवाई, 1करोड़ रुपये की 15000 बोतलें जप्त, तीन आरोपी गिरफ्तार

National News

गाजियाबाद बिहार और पश्चिम बंगाल में इस वक्त नशे के सामान की डिमांड काफी ज्यादा है और कम मार्जिन में मुनाफा ज्यादा मिलता है।

गाजियाबाद के कौशांबी थाने की पुलिस और एंटी नारकोटिक्स सेल ने यूपी गेट के पास से एक करोड़ कीमत की प्रतिबंधित कोडीनयुक्त कफ सिरप की 15000 शीशी पकड़ी हैं।

पुलिस और एंटी नारकोटिक्स सेल ने एक नशीले पदार्थ की बड़ी खेप को गाजियाबाद में एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने छापेमारी कर पकड़ा है। इसमें एक करोड़ रुपए की फेंसीडील कफ सिरप बरामद की गई है। इस सिरप में कोडीन की मात्रा होती है। जो नशे के काम आती है। इस सिरप को गद्दों की आड़ में छुपा कर बिहार और पश्चिम बंगाल ले जाया जा रहा था। इसकी तस्करी कर रहे तीन तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार यह लोग भगवानपुर रुड़की से फोम के गद्दे ट्रक में भरवाते थे। गद्दों का ई-बिल बनवाते थे। ट्रक के आगे के हिस्से में सिरप रखकर पीछे गद्दा रख दिया करते थे। जिसकी आड़ में आसानी से इस दवाई को तस्करी करते थे। इनके कब्जे से एक ट्रक और एक कार भी बरामद हुई है। बुधवार को कार में यह लोग कफ सिरप रखकर ट्रक का इंतजार कर रहे थे। यह सभी थाना कौशांबी के इंडस्ट्रियल एरिया क्षेत्र में खड़े थे। इसी दौरान सूचना मिलने पर तस्करों को पकड़ा गया है।

8e67a00eefd3b929600a6859613d7354 Console Crptech

एएनटीएफ के डिप्टी एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए तस्करों ने बताया है कि वह इस दवाई को मेरठ से लोड करके पश्चिम बंगाल वाया बिहार पहुंचते हैं। इसके लिए उन्हें डेढ़ लाख रुपए प्रति चक्कर मिलता है। पकड़े गए आरोपियों में सरफराज, युसूफ खान और तुफैल चौधरी हैं। इनके कब्जे से 15 हजार कोडिंग युक्त फेंसीडील कफ सिरप बरामद किया है। जिनकी कीमत एक करोड़ रुपए है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें