छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH : स्कूल में बीयर पार्टी, छात्राओं की बियर पीते फोटो वायरल

Chhattisgarh

बिलासपुर / छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शासकीय स्कूल में बीयर पार्टी और नशाखोरी करने का मामला सामने आया है। बर्थ डे पार्टी मनाने के नाम पर स्कूली छात्राओं ने जमकर बीयर पार्टी की है। स्कूल के क्लास रूम में बीयर पार्टी मनाते छात्राओं का फोटो सोशल मिडिया में वायरल हुआ है। प्रभारी ब्लॉक शिक्षा अधिकारी ने मामले में संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दिया है।

images 2024 09 10T092840.303 Console Crptech

दरअसल, मामला मस्तूरी क्षेत्र के भटचौरा शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला का है। जहां शिक्षा का मंदिर दागदार हुआ है। शिक्षा के इस मंदिर में जमकर जाम छलकाया गया है। स्कूल की छात्राओं ने क्लास रूम में ही बीयर पार्टी और नशाखोरी की है। छात्राओं के बीयर पार्टी का फोटो सोशल मिडिया में वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है, बीते दिनों 12वीं क्लास की एक छात्रा का बर्थडे था। बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट करने के लिए छात्राओं ने क्लास रूम में ही बीयर पार्टी करने का प्लान बनाया। क्लास रूम में ही बीयर और चखना के साथ टेबल सजाया गया। जिसके बाद छात्राओं ने जमकर बीयर पार्टी और नशाखोरी की।

इस दौरान छात्राओं ने बकायदा बीयर के बॉटल और पैग के साथ फोटो और रील भी बनाया, जो अब सोशल मीडिया में वायरल भी हो रहा है। बताया जा रहा है, छात्राओं के इस हरकत के दौरान स्कूल में टीचर भी मौजूद थे। लेकिन किसी ने भी छात्राओं को स्कूल में शराबखोरी करने से नहीं रोका। इधर स्कूल में बीयर पार्टी का फोटो वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत ब्लॉक एजुकेशन अफसर से की है। जिसके बाद बीईओ ने इसकी जांच शुरू कर दी है।

बीईओ खुद इसके जांच के लिए स्कूल पहुंचे, जहां उन्होंने स्कूल स्टाफ और छात्र छात्राओं से पूछताछ की है। बीईओ का कहना है, बीयर पार्टी करते छात्राओं के फोटो जांच टीम को मिले हैं। प्रारंभिक जांच में स्कूल में बीयर पार्टी की बातें सामने आई है। स्कूल में शराबखोरी गंभीर मामला है। लिहाजा जांच रिपोर्ट के आधार पर अब आगे मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें