छत्तीसगढ़

BILASPUR CRIME NEWS : स्पा सेंटर की युवती से रेप, भाजपा नेता गिरफ्तार

Chhattisgarh

बिलासपुर / बिलासपुर में भाजपा नेता ने दिल्ली से काम करने आई युवती से रेप किया है। युवती की शिकायत पर पुलिस भाजपा नेता को पकड़कर थाने ले गई, लेकिन टीआई अनिल अग्रवाल मामले को रफादफा करने में लग गए। जानकारी के बाद एसपी रजनेश सिंह ने टीआई को जमकर फटकार लगाई और केस दर्ज करने के निर्देश दिए। मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है।

20240602 132550 Console Crptech

दरअसल, रायपुर में रहने वाले विश्वजीत सेन गुप्ता (43) भाजपा किसान मोर्चा का मंडल अध्यक्ष है। वह बिलासपुर के व्यापार विहार के पास ब्यूटी पार्लर व स्पॉ सेंटर चलाता है। कुछ समय पहले दिल्ली की 22 वर्षीय युवती काम की तलाश में यहां आई, तब भाजपा नेता और स्पॉ सेंटर संचालक ने उसे काम पर रख लिया और युवती वहां काम करने लगी।

शुक्रवार की रात भाजपा नेता विश्वजीत सेन गुप्ता स्पॉ सेंटर में था। वहां काम निपटाने के बाद वह युवती को खाना खिलाने के बहाने ले गया। इस दौरान रेलवे स्टेशन के पास होटल में दोनों ने खाना खाया। खाना खाने के बाद भाजपा नेता युवती को लेकर फिर से स्पॉ सेंटर पहुंचा।

1500x900 3764220 untitled 22 copy Console Crptech

जहां मौका पाकर उसने युवती को धमकाते हुए उसके साथ बलपूर्वक दुष्कर्म किया। इसके बाद भाजपा नेता ने घटना की जानकारी किसी को देने पर काम से निकालने और बदनाम करने की युवती को धमकी भी दी। आरोपी भाजपा नेता तड़के करीब तीन बजे तक युवती को पॉर्लर में रखा रहा। सुबह करीब 5 बजे युवती स्पॉ सेंटर से बाहर निकली, जिसके बाद उसने सीधे पुलिस के डायल 112 में कॉल की और पूरी घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस उसे और आरोपी भाजपा नेता को पकड़ कर थाने ले आई।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें